लखनऊ कोर्ट में बमकांड पर प्रियंका गाँधी की बात से तिलिमिला गए सीएम योगी!

उन्होंने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि यूपी सरकार को अब साफ-साफ कह देना चाहिए कि उसने तीन साल तक जनता से केवल झूठ बोला है।

Update: 2020-02-13 10:07 GMT

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के वजीरगंज कचहरी में देसी बम फटने से वकीलों के घायल होने की घटना को लेकर प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राजधानी लखनऊ तक में कोई सुरक्षित नहीं है। ऐसे में उत्तर प्रदेश सरकार को साफ-साफ कह देना चाहिए कि उसने तीन साल तक जनता से झूठ बोला।

प्रियंका ने घटना के थोड़ी ही देर बाद एनबीटी की खबर को ट्वीट करते हुए यूपी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला है। राजधानी (लखनऊ) में कचहरी में वकीलों पर बम से हमले हो रहे हैं। यह क्या व्यवस्था है कि राजधानी से लेकर सुदूर क्षेत्र तक कोई भी सुरक्षित नहीं है। उन्होंने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि यूपी सरकार को अब साफ-साफ कह देना चाहिए कि उसने तीन साल तक जनता से केवल झूठ बोला है।



बता दें कि लखनऊ की वजीरगंज कचहरी में गुरुवार को एक देसी बम फटने से कई वकील घायल हो गए। उन्हें आननफानन इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा गया। इसके अलावा कोर्ट में 2 जिंदा बम भी मिले हैं। बताया गया कि देसी बम से बार असोसिएशन के एक पदाधिकारी संजीव लोधी पर हमला किया गया था। इस हमले में संजीव बाल-बाल बच गए।

Tags:    

Similar News