प्रियंका दूसरी इंदिरा गांधी हैं, हम अगला चुनाव जीतेंगे: यूपी कांग्रेस प्रमुख

यूपी कांग्रेस के प्रमुख अजय कुमार लल्लू ने यह भी कहा कि कांग्रेस महात्मा गांधी की विचारधारा का पालन करती है, और सत्य और अहिंसा के मार्ग पर चलकर देश की सेवा करती है।

Update: 2019-10-20 08:04 GMT

लखनऊ: प्रियंका गांधी वाड्रा को '' दूसरी इंदिरा गांधी '' और '' परिवर्तन की आंधी '' बताते हुए, यूपी कांग्रेस प्रमुख अजय कुमार लल्लू ने रविवार को विश्वास जताया कि पार्टी 2022 के राज्य विधानसभा चुनावों में उनके नेतृत्व में विजयी होगी।

उन्होंने यह भी दावा किया कि यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार प्रियंका गांधी और राहुल गांधी दोनों को "भय" देती है। उन्होंने कहा, "प्रियंका गांधी दूसरी इंदिरा गांधी हैं। वह बदलाव की आंधी है (badlaav ki yeh aandhi, jiskaa naam प्रियंका गांधी है)। उनके नेतृत्व में, कांग्रेस 2022 के यूपी विधानसभा चुनावों में विजयी होगी।"

राज्य कांग्रेस प्रमुख ने कहा, "यह भाजपा सरकार (योगी आदित्यनाथ की अगुवाई वाली) प्रियंका गांधी और राहुल गांधी दोनों से डरती है, क्योंकि यह जानती है कि अगर भाई-बहन सड़कों पर उतरते हैं, तो उन्हें पसीना आ जाएगा।"

उन्होंने कहा,यह पूछे जाने पर कि क्या वह 2022 के चुनावों में पार्टी का सीएम चेहरा होंगे "नहीं। मैं केवल एक पार्टी कार्यकर्ता हूं, और मेरा 'धर्म' पार्टी की विचारधारा के लिए काम करना है। कांग्रेस का भाग लेने का एक गौरवशाली इतिहास है। विभिन्न संघर्ष। और इन संघर्षों के आधार पर, इतिहास को बदल दिया गया है। "

समाजवादी पार्टी और उसके अध्यक्ष अखिलेश यादव पर, यूपी कांग्रेस प्रमुख ने कहा, "राज्य के लोगों ने राज्य में प्रमुख विपक्षी दल के रूप में समाजवादी पार्टी को जनादेश दिया था। लेकिन, यह उस मोर्चे पर विफल रहा है।"

Tags:    

Similar News