यूपी की बड़ी खबर, तीन दिन से बीजेपी का यह बड़ा नेता नहीं निकला घर से!

Update: 2019-04-21 09:20 GMT

उत्तर प्रदेश से अब एक बड़ी खबर मिल रही है. जहाँ पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और वर्तमान उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पिछले तीन दिन से घर से प्रचार के लिए नहीं निकले है. मिली जानकारी के मुताबिक़ बीजेपी के यूपी में पिछड़े वर्ग के नेता के रूप में एक बड़ा चेहरा माने जाने वाले मौर्य को पार्टी ने तीन दिन से हेलीकॉप्टर उपलब्ध नहीं कराया है. 


डिप्टी सीएम केशव मौर्य 3 दिनों से घर पर है हैं.पार्टी से उन्हें हेलिकॉप्टर नहीं मिला इसलिए वो प्रदेश में कहीं प्रचार के लिए नहीं निकले है.  बीजेपी के छोटे बड़े नेता चार्टर्ड प्लेन से प्रचार पर हैं. पर पिछड़ों के नेता माने जाने वाले नेता घर पर बैठे है. जिससे पार्टी के लिए एक अच्छा परिणाम नहीं माना जा सकता है. पार्टी ने उन्हें तीन दिन से कहीं नहीं भेजा है. इसकी शायद नराजगी भी हो सकती है. उनके मुताबिक उनकी लोकसभा सीट पर उम्मीदवार को लेकर भी तल्खी महसूस की जा रही है. 


बता दें कि जब उत्तर प्रदेश में पीएम मोदी और मायावती-अखिलेश में असली नक़ली पिछड़े को लेकर जंग छिड़ी है. उधर पिछड़ों के नेता मौर्य घर बैठे हों यह बात गले में हजम नहीं हो रही है. बीते विधान सभा चुनाव में मौर्य ने बीजेपी को अब तक की सबसे बड़ी जीत हासिल कराने का कार्य किया. आखिर यूपी में बीजेपी को बड़े मुकाम पर पहुँचने वाले नेताओं को शांत क्यों कर दिया जाता है. पिछले लोकसभा चुनाव में सबसे ज्यादा मेहनत करने वाले प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी आजकल कहीं नहीं दिख रहे है. तो दूसरी सबसे बड़ी कामयाबी दिलाने बाले नेता केशवप्रसाद मौर्य पर्दे से गायब क्यों? 

Tags:    

Similar News