सुमित गुर्जर एनकाउंटर: पूरे देश के कई राज्यों के गुर्जर बागपत में, करेंगें महापंचायत

Update: 2017-10-16 04:42 GMT

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में आज सुमित एनकाउंटर मामले में देश के कई राज्यों से आकर गुर्जर महापंचायत का आयोजन किया जा रहा है। इस महापंचायत का काम सुमित गुर्जर के फर्जी एनकाउंटर के मामले को लेकर बुलाई गई। यह पंचायत सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के चिरचिटा गाँव में की जा रही है।  

 कासना कोतवाली एरिया के एटीएस गोलचक्कर के पास में 50 हजार रुपए इनामी बदमाश सुमित गुर्जर एनकाउंटर मामला तूल पकड़ता जा रहा है। नोएडा में परिजनोंं के हंगामे के बाद  गुरुवार को राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग भी हरकत में आ गया है। राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने एनकाउंटर के मामले को संज्ञान में लेकर यूपी के मुख्य सचिव व डीजीपी समेत कई पुलिस के सीनियर अफसरों को नोटिस जारी कर दिया है। साथ ही जल्द से जल्द रिपोर्ट मांगी है।

क्या था मामला 

नॉएडा के कासना, बिसरख, सेक्टर-58 और एंटी एक्टॉर्शन सेल की संयुक्त टीम ने एटीएस गोलचक्कर के पास मंगलवार को पुलिस और बदमाशों के बीच में मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान बागपत के चिरचिटा गांव निवासी सुमित गुर्जर को मार गिराया था। जबकि तीन बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर पुलिस पर हीं फायर करते हुए फरार हो गए थे। वहीं इस दौरान सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए थे। बुधवार को मृतक सुमित गुर्जर के परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस पर जमकर बवाल किया था और पुलिस वालों पर फर्जी एनकाउंटर करने का आरोप लगाया था।

Tags:    

Similar News