मुरादाबाद जिले के मझोला थाने में भाजपा नेताओं का हंगामा!

Update: 2018-01-04 14:57 GMT
मुरादाबाद का थाना मझोला परिसर उस समय अखाड़ा सा बन गया जब अनाधिकृत रूप से लगने वाले साप्ताहिक बाजार को पुलिस प्रशासन ने लगने नहीं दिया और दुकानदारों की पैरवी करने भाजपा नेता वहां पहुच गए और उसके बाद थाने के अंदर बातचीत करते करते भाजपा नेताओं ने अपना आपा खो दिया और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से उलझ गए और हंगामा शुरू कर दिया,,जिन्हें ब मुश्किल बाहर किया गया उधर ठाने से बाहर आकर भाजपा नेताओं ने पुलिस पर अभद्रता के आरोप लगा दिए,,बाजार बंद कराने पहुचे नगर निगम के अधिकारी का कहना है कि इनके पास बाजार लगाने की कोई अनुमति नहीं थी जब तक अनुमति नहीं ली जायेगी बाजार नहीं लगने दिया जायेगा,,फिलहाल दुकानदारों के आगे समस्या पैदा हो गयई है !
मुरादाबाद के थाना मझोला इलाके में नेशनल हाइवे के किनारे लगने वाले अनाधिकृत साप्ताहिक बाजार को पुलिस व प्रशासन की टीम ने नहीं लगने दिया. जिसके बाद अपना सामान बेचने आये छोट छोटे व्यापारियों में रोष पैदा हो गया, और उन्होंने चंद क़दमों की दूरी पर स्थित थाने मझोला का रुख कर दिया.  गेट पर इकठ्ठा हो गये. इसी बीच उनकी पैरवी के लिए पाक बड़ा चेयरमेन के पुत्र भाजपा नेता रिंकू और पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश सिंह भी थाने पहुच गए और लोगों को साथ लेकर थाने में घुस गए. अपने दफ्तर में मौजूद थाना प्रभारी हरीश जोशी ने उन्हें समझाना शुरू ही किया था कि अचानक भाजपा नेताओं और उनके साथ आये लोगों ने अपना आपा खो दिया और हंगामा शुरू कर दिया. जो काफी देर तक चला. गनीमत ये रही की मारपीट की नौबत नहीं, और किसी तरह इन भाजपा नेताओं और लोगों को थाने से बाहर किया गया.
थाने से बाहर आकर भाजपा नेताओं ने पुलिस कर्मियों पर मारपीट और अभद्रता का आरोप लगते हुए आला अधिकारियों से शिकायत की बात कही है .
उधर नगर निगम के अधिकारी इस बाजार को अनाधिकृत बता रहे हैं. उनका कहना है की इनके पास कोई भी अनुमति नहीं है. जब तक अनुमति नही ली जायेगी तब तक बाजार नहीं लगने दिया जाएगा. उधर अपना सामान बेचने आये छोटे छोटे दुकानदारों के आगे रोजी रोटी का संकट पैदा हो गया है.

Full View

Similar News