उन्नाव में BJP विधायक पर रेप का आरोप लगने पर आज़म खान का बयान

उन्नाव रेप केस को लेकर उत्तर प्रदेश में हंगामा मचा हुआ है। अब इस मामले में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आज़म खान का बयान सामने आया है।

Update: 2018-04-11 07:01 GMT

रामपुर : उन्नाव रेप केस को लेकर उत्तर प्रदेश में हंगामा मचा हुआ है। अब इस मामले में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आज़म खान का बयान सामने आया है।

आज़म खान ने उन्नाव में बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप लगने पर कहा कि अब ये मुकदमे भी वापस करिए, अब थाने, पुलिस और अदालत की क्या जरूरत है। उन्होंने कहा भाजपा को चाहिए सबको साथ लेकर चले, सारे अपराधियो के वोट ले, सबसे चुनाव लड़वाये, अदालतों के दरवाजे बन्द करे और जेलो के दरवाजे खोल दे।

वहीं इस मामले में पीड़िता की चिट्ठी पर हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस ने स्वत: संज्ञान लिया है। चीफ जस्टिस की अगुवाई वाली डिवीजन बेंच कल इस मामले की सुनवाई करेगी। कोर्ट ने यूपी सरकार से सुनवाई में पूरी रिपोर्ट पेश करने को कहा है। इसके साथ ही एडवोकेट जनरल या एडिशनल एडवोकेट जनरल को कोर्ट में व्यक्तिगत तौर पर पेश होने को भी कहा गया है।

इससे पहले इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरे मामले की जांच के लिए SIT बना दी है। मुख्यमंत्री ने गृह विभाग को निर्देश दिए हैं कि एसआईटी आज यानि बुधवार को ही उन्नाव का दौरा करे और मामले में पहली रिपोर्ट शाम तक पेश करे।

आपको बता दें की बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है। पिछले दिनों न्याय की गुहार लेकर पीड़ित सीएम योगी के पास गई थी और आत्मदाह की कोशिश की थी। पीड़ित लड़की ने कहा कि यह घटना 4 जून 2017 की है। उसे नौकरी का झांसा देकर विधायक के पास पहुंचाया गया।

पीड़ित लड़की ने कहा जब विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने हमारे साथ बलात्कार किया था, शशि सिंह हमको उनके घर लेकर गए थे। जब हमारे साथ वह गलत काम कर रहे थे तब हमने इसका विरोध किया तो धमकी देने लगे कि अगर किसी को बताओगी तो पूरे परिवार को मरवा के फिंकवा देंगे।

Similar News