सहारनपुर में पत्रकार आशीष शर्मा और उनके भाई की गोली मारकर हत्या

Update: 2019-08-18 06:42 GMT

सहारनपुर में दैनिक जागरण के पत्रकार आशीष शर्मा और उनके भाई की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई।हत्या की जानकारी मिलते परिवार में कोहराम मच गया। सिटी कोतवाली इलाके के माधवनगर की घटना है, जहाँ दबंग पड़ोसियों ने गंदगी फैलाने का विरोध करने पर अवैध हथियारों से गोलियां बरसाकर दोनों भाइयों की जान ले ली है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँच गए है. 

मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि पड़ोस के रहने वाले राणा डेरी वालों से गोबर डालने को लेकर कहासुनी हुयी थी. हमले में आशीष के भाई की गोली लगने से मौके पर मौत हो गई जबकि आशीष ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

सूचना पर पुलिस आलाधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल खुद घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का निरिक्षण किया. पुलिस ने इस घटना से सम्बन्धित कई लोगों को हिरासत में लेकर घटना की जाँच की जा रही है. 

मृतक आशीष जनवाणी, हिन्दुस्तान समाचार पत्र में अपने सेवा दे चुके हैं और अभी हाल ही में दैनिक जागरण में अपनी सेवा शुरू की थी. आशीष अकेला ही अपने घर को संभाले हुए था परिवार के सभी लोग आशीष पर ही निर्भर थे. अब आशीष के जाने के बाद पूरा परिवार बेघर हो गया है. 

Tags:    

Similar News