शराबी भाई ने छोटे भाई के सर पर लाठी से किए तावड़तोड़ प्रहार, अस्पताल में मौत!

लीभीत में घरेलू विवाद के चलते शरावी भाई ने अपने छोटे भाई के सर पर लाठी से तावड़तोड़ प्रहार किए। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया, उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई।

Update: 2017-10-08 08:51 GMT
पीलीभीत में घरेलू विवाद के चलते शराबी भाई ने अपने छोटे भाई के सर पर लाठी से तावड़तोड़ प्रहार किए। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। भाई को मरणासन्न स्थिति में देखकर आरोपी भाई मौके से फरार हो गया। मामले की सूचना पर पहुंच थाना सुनगढ़ी पुलिस ने आनन-फानन में घायल को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पंचनामा कर पीएम को भेज दिया और हत्यारे भाई के खिलाफ अभियोग दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी हुई है।
थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के मोहल्ला गोपाल सिंह निवासी हरिद्वारी लाल के बड़े पुत्र ओमकार उर्फ पप्पू और छोटे पुत्र उमा शंकर दोनों में घरेलू विवाद चल रहा है। बताया जाता है ओमकार उर्फ पप्पू अकसर शराब पीकर घर में गाली-गलौज किया करता था। रात भी शराब के नशे में ओमकार उर्फ पप्पू घर में गालियां दे रहा था जिसका छोटे भाई उमाशंकर ने उसका विरोध किया।
गालियां का विरोध करने पर ओमकार उर्फ पप्पू उग्र हो गया और उसने लाठी से अपने छोटे भाई उमाशंकर के सर पर ताबड़ तोड़ प्रहार किये जिससे वह गंभीर घायल होकर ज़मीन पर गिर गया। छोटे भाई को मरणासन्न स्थिति में देखकर आरोपी ओमकार उर्फ पप्पू मौके से फरार हो गया। बताया जाता है तीन वर्ष पूर्व भी ओमकार उर्फ पप्पू ने शराब के नशे में ईट से ताबड़ेतोड़ प्रहार कर एक युवक की हत्या करने का प्रयास किया था।
मामले की सूचना पर पहुंची थाना सुनगढ़ी पुलिस ने घायल उमाशंकर को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान ही उसकी मौत हो गई। फिलहाल थाना सुनगढ़ी पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा कर पीएम को भेज दिया है और हत्या आरोपी भाई के खिलाफ हत्या का अभियोग दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी हुई है।
रिपोर्ट : फैसल मलिक

Similar News