वाराणसी में दिनदहाड़े 2 लोगों की गोली मारकर हत्या

वाराणसी में डबल मर्डर से इलाके में हड़कंप, दिनदहाड़े 2 लोगों की गोली मारकर हत्या

Update: 2020-08-28 08:19 GMT

 उत्तर प्रदेश में अपराध पर लगाम लगती नजर नहीं आ रही है. अभी अभी मिली जानकारी के मुताबिक़ वाराणसी में डबल मर्डर से इलाके में हड़कंप मच गया.  दिनदहाड़े 2 लोगों की गोली मारकर हत्या से शहर में खलबली मच गई.  अस्पताल ले जाते समय दोनों की मौत हो गई.

चौकाघाट के मां काली के समीप की घटना है. इस घटना से यूपी में बढ़ रहे अपराध पर एक बार फिर से प्रश्न चिन्ह लग गया है. वाराणसी में शुक्रवार की सुबह डबल मर्डर से हड़कंप मच गया. शहर के जैतपुरा थाना क्षेत्र के चौकाघाट इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दो लोगों को हत्या कर दी. इस गोलीकांड में दो लोगों की मौत के साथ ही एक अन्य शख्स घायल हो गया. उसे मलदहिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक शिवपुर के रहने वाले संजय सिंह अपने साथी दीपक के साथ बाइक से जा रहे थे। तभी पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों में उन पर फायरिंग झोंक दी. इस गोलीकांड में बाइक पर पीछे बैठे संजय सिंह के अलावा ट्रॉली चालक वाल्मीकि को गोली लगी. आनन-फानन में लोग उन्हें मंडलीय अस्पताल ले गए, जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वाराणसी में डबल मर्डर की घटना के बाद मृतक वाल्मीकि और संजय सिंह के परिजनों का अस्पताल में रो-रो कर बुरा हाल है.

वाराणसी के आईजी रेंज विजय सिंह मीणा ने बताया कि प्रथम दृष्टया ये मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा लग रहा है. पुलिस इस मामलें में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जल्द ही बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

डबल मर्डर से उठे सवाल

शहर में एक के बाद एक हो रहे वारदात से कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे हैं. हाल में ही लंका थाना क्षेत्र में दो गन शॉर्ट के बाद अब डबल मर्डर के बाद पुलिसिया कार्यवाही पर कटघरे में है.

Tags:    

Similar News