चोलापुर लूट कांड: सर्राफा कारोबारी के साथ असलहे के बल पर हुए लूट को लेकर सर्राफा कारोबारी नाराज,थाने के सामने मौन धरना प्रदर्शन

थाने के सामने शाहिद स्मारक पर किया मौन धरना प्रदर्शन, SHO को बर्खास्त करने का किया मांग

Update: 2022-12-25 09:29 GMT

वाराणसी। चोलापुर थाना क्षेत्र में बीते 19 दिसंबर की शाम असलहे के बल पर सर्राफा कारोबारी के साथ हुए लाखो के लूट व चोरी का खुलासा ना होने पर नाराज सर्राफा व्यापारियों ने रविवार की सुबह थाने के सामने सैकड़ों की संख्या में पहुंचकर मौन धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे व्यापारियों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करते हुए थाना प्रभारी को बर्खास्त करने का मांग किया।

व्यवसायियों ने कहा कि चोलापुर पुलिस की छवि ठीक नहीं है। लुटेरे और चोरों पर कार्रवाई करने से पुलिस डर रही है। घटना की छह दिन बाद भी लुटेरे और चोर पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं। अपराध की घटना को लेकर व्यवसायियों ने चोलापुर में प्रदर्शन करते हुए अपने शक्ति का प्रदर्शन किया कहा- हम व्यवसाई हैं माफिया, नेता, गुंडे नहीं हैं। हमें सुरक्षा और न्याय चाहिए। बतादे कि वाराणसी कमिश्नरेट के चोलापुर और चौबेपुर थाना क्षेत्र में तीन व्यवसायियों के साथ असलहे के बल पर लूट और चोरी की वारदात हुई।

व्यापारियों ने चोलापुर पुलिस को लुटेरे और चोरों को गिरफ्तार करने का समय दिया था। 6 दिन बाद भी घटना का खुलासा ना होने पर व्यापारियों ने आज दुकान बंद कर मौन धरना प्रदर्शन थाने के सामने शाहिद स्मारक पर किया। व्यापारियों ने एसीपी अतुल अंजान त्रिपाठी को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान मौन धरना प्रदर्शन में उत्तर प्रदेश स्वर्णकार संघ के प्रदेश अध्यक्ष सत्यनारायण सेठ, वाराणसी व्यापार मंडल अध्यक्ष अजीत सिंह बग्गा,स्वर्णकार व्यापार मंडल अध्यक्ष जितेंद्र सेठ,जयप्रकाश सेठ,पंचम सेठ,अनिल सेठ,गोपाल सेठ,संजय सेठ,बंशीधर सेठ सहित सैकड़ों व्यवसाई मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News