बेटी के साथ छेड़खानी, बाप संग मारपीट: वाराणसी में शोहदे से 12वीं की स्टूडेंट परेशान; पुलिस ने जांच कर कार्रवाई की बात कही

वाराणसी में कक्षा 12वीं की एक स्टूडेंट ने पड़ोस के एक युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाया है।

Update: 2022-10-25 04:21 GMT

वाराणसी के कोईराजपुर गांव की कक्षा 12वीं की एक स्टूडेंट ने पड़ोस के एक युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। छात्रा के अनुसार उसकी आपबीती सुन कर उसके पिता शोहदे के घर गए तो उसने मारपीट कर उन्हें भगा दिया। घटना के संबंध में सोमवार को बड़ागांव थाने की हरहुआ पुलिस चौकी पर शिकायत की गई है। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

समझाने पर कुछ दिन नहीं किया था परेशान

बड़ागांव थाना अंतर्गत कोईराजपुर गांव की रहने वाली छात्रा हरहुआ चौराहा स्थित एक निजी कॉलेज में 12वीं में पढ़ती है। छात्रा का आरोप है कि स्कूल आते-जाते समय उसके पड़ोस में रहने वाला युवक छेड़खानी करता है। शोहदे की करतूत से आजिज आकर उसने पिता को आपबीती सुनाई। छात्रा के पिता और आसपास के लोगों ने शोहदे को समझाया। कुछ दिन तक तो वह शांत रहा, लेकिन सोमवार को उसने छात्रा को अकेले देख कर फिर छेड़खानी की। छात्रा ने इसकी शिकायत फिर अपने पिता से की।

मारपीट के बाद पुलिस से की शिकायत

छात्रा का पिता जब शोहदे से पूछताछ करने पहुंचा तो उनके साथ उसने मारपीट की। मारपीट के बाद छात्रा और उसके पिता हरहुआ पुलिस चौकी पहुंचे। बाप-बेटी ने पुलिस को तहरीर देकर शोहदे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। हरहुआ चौकी की पुलिस ने प्रकरण की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Tags:    

Similar News