Varanasi news: आपसी विवाद में जीजा ने साले पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, फिर खुद को मारी गोली, दोनों की मौत

Update: 2023-06-13 07:55 GMT

वाराणसी: लोहता थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज खबर आ रही है। जहां पारिवारिक विवाद में जीजा ने साले को चार गोली मारी, फिर फरार हुआ, कुछ दूरी जाकर खुद के सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से पूरे क्षेत्र में हडकंप मचा हुआ है। लोहता थाना क्षेत्र के बखरिया और बनकट गांव के लोगों की सुबह गोलियों के तड़तड़ाहट से शुरू हुई। बखरिया गांव के रहने वाले एक व्यक्ति और उसके दामाद के बीच झगड़ा हुआ। जिसके बाद दामाद ने साले पर ताबड़तोड़ 4 राउंड फायरिंग की और वहां से फरार हो गया। लगभग 1 किलोमीटर दूर बनकट गांव पहुंचने पर उसे न जाने क्या सूझी कि उसने रिपीटर से खुद का भेजा उड़ा लिया।काशी में एक ओर G-20 सम्मेलन, दूसरी ओर बिजली विभाग की फूल रही सांसें, जानिए, क्या है पूरा माजरा गोलियों की फायरिंग से दोनों गांव में हड़कंप मचा हुआ है।

गोली चलाने वाले जीजा की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं गंभीर रूप से घायल साले की बीएचयू ट्रामा सेंटर में ईलाज के दौरान मौत हो गई है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची लोहता थाने की पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीँ घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। जानकारी के मुताबिक, मिर्जापुर जिले के प्रेमापुर गांव निवासी दिनेश सिंह उर्फ पिंटू (39 वर्ष) का ससुराल बखरिया गांव में है। मंगलवार सुबह दिनेश रिपीटर गन लेकर अपने ससुराल आया हुआ था। किसी बात को लेकर दिनेश की उसके ससुर राजेंद्र सिंह से कहासुनी शुरू हो गई। बात इतनी बढ़ी कि नियंत्रण से बाहर हो गई। दिनेश ने अपनी रिपीटर गन से अपने साले गोपाल जी सिंह (36 वर्ष) पर ताबड़तोड़ फायरिंग की।

असलहे से निकली तीन गोली गोपाल के सीने सहित शरीर के अन्य हिस्सों में लगी है। घायल गोपाल के जमीन पर गिरते दिनेश अपनी बाइक स्टार्ट कर भाग निकला और बनकट गांव में रेलवे लाइन के किनारे पहुंचा। इस दौरान उसने अपने बाइक खड़ी की, कुछ सोचा और फिर रिपीटर गन से अपना भेजा उड़ा लिया। गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण पहुंचे। खून से लथपथ युवक को देख उन्होंने पुलिस को सूचना दी। लोहता थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। फायरिंग में घायल युवक को उपचार के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर ले जाया गया है। एक अन्य युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है और उसके पास से असलहा मिला है। घटना के ठोस कारणों की जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News