शिकायत पर कार्यवाही करने के बजाय दावत करते दिखे पुलिसकर्मी! वीडियो वायरल...

शिकायत पर कार्यवाही करने के बजाय दावत करते दिखे पुलिसकर्मी! वीडियो वायरल...

Update: 2022-11-26 13:55 GMT

वाराणसी के चोलापुर थाना प्रभारी पर गंभीर आरोप लगा है। उन पर आरोप है कि एक महिला की शिकायत पर कार्यवाही करने के बजाय आरोपी के घर बाटी चोखा की दावत उड़ा रहे थे। थानाध्यक्ष के बाटी चोखा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो संज्ञान में आने के बाद वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए पूरे प्रकरण की जांच कर रही है। अधिकारियों का कहना है कि जो भी दोषी होगा उस पर उचित कार्यवाही की जाएगी।


क्या है पुरा मामला

चोलापुर थाना के महदा गांव निवासी एक परिवार के अनुसार, बीती 21 नवंबर की शाम उनके घर में पड़ोसी लालजी यादव और सूर्यबली यादव सहित 8 लोग उनके घर में घुसकर उनसे जबरन मारपीट किया। इसके साथ ही घर की महिलाओं से बदसलूकी और अश्लील हरकत किए। लोगों के इकट्‌ठा होने पर आरोपियों ने धमकाया कि यदि कहीं शिकायत की तो जान से मार डालूंगा। पीड़ित परिवार के अनुसार, इसकी शिकायत लेकर वह लोग बउसी दिन शाम चोलापुर थाने पहुंचे। लगभग दो घंटे बाद उन्हें थाना प्रभारी दुर्गेश मिश्रा ने कहा कि आप लोग अभी जाएं। प्रकरण की जांच करके कार्यवाही की जाएगी। पीड़ित परिवार के अनुसार देर रात 9:00 बजे चोलापुर थाना प्रभारी मैं फोर्स के साथ उनके आरोपी के घर पहुंचे। उन्हें लगा कि वह उससे पूछताछ करने और मामले की जांच कर रहे होंगे। जब पीड़िता वहां पहुंची तो उसके होश उड़ गए। वहां पर पुलिस अधिकारी बैठकर आरोपी के साथ दाल बाटी का दावत कर रहे थे। पीड़िता दावत का वीडियो बनाने लगी तो थानाध्यक्ष ने उनका मोबाइल लेने के लिए दौड़ा लिया और गालीगलौज किया। थोड़ी देर बाद एक्स्ट्रा पुलिस फोर्स मंगवाकर उनके घर को घेर लिया। साथ ही, वीडियो डिलीट करने का दबाव बनाते हुए फर्जी मुकदमे में फंसाकर जीवन बर्बाद करने की धमकी दी।


 



वीडियो वायरल होने के बाद वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट विभाग में हड़कंप मच गया है। इस पूरे मामले पर हमारे संवाददाता को वरुणा जोन के एडीसीपी मनीष शांडिल्य ने बताया कि तहरीर के आधार पर चोलापुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। चोलापुर थाना प्रभारी के बाटी-चोखा खाने का वीडियो एक मंदिर का बताया जा रहा है। बहरहाल, वायरल वीडियो की जांच कराई जाएगी। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर प्रकरण में उचित कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News