वाराणसी में जिला पंचायत सदस्य की दबंगई, दारोगा और सिपाही को पीटा

Update: 2020-07-04 08:54 GMT

जनपद लंका थाना क्षेत्र के सुंदरपुर में शुक्रवार की रात जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र पटेल व परिवार के सदस्यों ने उपनिरीक्षक व सिपाही के साथ मारपीट की। पुलिस ने जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र पटेल व भाई बिंदू पटेल को हिरासत में ले लिया। जानकारी होते ही एसपी सिटी विकास चंद्र तिवारी, सीओ भेलूपुर समेत अन्य अफसर भी थाने पहुंच गए। सुंदरपुर चौकी प्रभारी ने पांच नामजद सुरेंद्र पटेल, भाई बिंदू पटेल, बेटा विकास पटेल, चचेरे भाई संतोष पटेल व अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। दारोगा सुनील गोंड की तहरीर पर शनिवार की दोपहर 19 धाराओं में भाजपा नेता, अधिवक्‍ता भाई और पुत्र सहित सात नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है

इससे पूर्व बड़ी तादाद में भाजपा नेता व अधिवक्ता भी थाने पर जुट गए थे। भीड़ को देख एसपी सिटी ने थाना परिसर में प्रवेश पर रोक लगा दी। बताते हैं कि आरोपित जिला पंचायत सदस्य भाजपा के नेता भी हैं। पुलिस के अनुसार सिपाहियों के साथ सुंदरपुर चौकी प्रभारी हॉटस्पॉट की घेरेबंदी करा रहे थे। इस दौरान बाइक सवार साथियों के साथ जिला पंचाय सदस्य के पुत्र विकास पटेल पहुंच गए। मास्क नहीं लगाने पर पुलिस ने रोका तो हाथापाई करने लगे। कुछ देर में जिला पंचायत सदस्य भी परिवार के सदस्यों के साथ पहुंच कर मारपीट करने लगे।

उन्होंने सरेआम चौकी इंचार्ज व सिपाही पर हाथ छोड़ दिया। इस दौरान वीडियो फुटेज बना रहे लोगों पर भी रौब गांठा। लंका थाना क्षेत्र में पुलिस के साथ मारपीट की यह चौथी घटना है। पहले सीरगोवर्धनपुर में दारोगा पर हमला कर लूट हुई। चार दिन पहले भी निजी अस्पताल में दारोगा से गाली-गलौज की गई। इसके पहले चितईपुर चौकी प्रभारी से कार सवार युवकों ने मारपीट की। वीडियो फुटेज के आधार पर अन्य लोगों की पहचान हो रही है जिसके बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा। आरोपित विकास पटेल छात्र नेता है।

Tags:    

Similar News