पीएम मोदी के वाराणसी दौरे के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

नौवीं बार बाबा विश्वनाथ की शरण में पहुंच रहे पीएम मोदी

Update: 2019-05-27 03:19 GMT

लोकसभा चुनाव 2019 में महाविजय के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज काशीवासियों का धन्यवाद करने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जाएंगे। इस दौरान वह काशी विश्वनाथ मंदिर में भगवान शिव की आराधना भी करेंगे। इसके अलावा वह दीनदयाल हस्तकला संकुल में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करेंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। वहीं, काशी विश्वनाथ मंदिर (तस्वीर-4) के प्रवेश द्वार पर एक एलईडी स्क्रीन लगाई गई है जो अंदर भगवान शिव की आराधना के वक्त के विजुअल की लाइव स्ट्रीमिंग करेगी।




 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा- 'हम देश के लिए उनके योगदान को याद करते हैं।'

वहीं, इससे पहले रविवार को पीएम मोदी ने लोकसभा चुनावों में विजय के बाद गुजरात जाकर अपनी मां हीराबेन का आशीर्वाद लिया था।

अपने वाराणसी दौरे के दौरान पीएम नरेन्द्र मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर में भगवान शिव की आराधना भी करेंगे। आपको बता दें कि भगवान शिव में पीएम मोदी की गहरी आस्था है।

लोकसभा चुनाव 2019 में महाविजय के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज काशीवासियों का धन्यवाद करने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जाएंगे।




 नौवीं बार बाबा विश्वनाथ की शरण में पहुंच रहे पीएम मोदी

मोदी एक माह पहले 25 अप्रैल को नामांकन करने दो दिन के लिए काशी पहुंचे थे। तभी रोड शो के बाद मां गंगा की आरती की थी। अब जीत के बाद वाराणसी में वो बाबा विश्‍वनाथ का अभिषेक करेंगे। प्रोटोकॉल के मुताबिक मोदी ज्ञानवापी द्वार से बाबा के दरबार में प्रवेश करेंगे। पूजा आधे घंटे चलेगी। यह नौवां मौका होगा जब मोदी काशी विश्‍वनाथ की शरण में होंगे। कर्मस्‍थली के रूप में काशी को चुनने के बाद वह 21वीं बार वाराणसी आ रहे हैं।

Tags:    

Similar News