Varanasi breaking news: वाराणसी में एक घर से तीन लोगों के शव मिलने की सूचना पर हड़कंप

Update: 2023-05-25 08:40 GMT

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक घर में तीन शव मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली मौके पर जाकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया और मामले की सघन जांच में जुट गई। 

मिली जानकारी के अनुसार वाराणसी के दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के मुंशीघाट इलाके में एक घर से तीन लोगों के शव मिलने की सूचना मिली। मौके पर जाकर देखा तो पिता पुत्र और भांजे के शव पड़े हुए थे। देखने से प्रतीत हो रहा था कि कोई विषाक्त पदार्थ का सेवन किया हो। 

डीसीपी काशी जोन राम सेवक गौतम ने बताया कि बंगाली टोले में किराये के मकान में एक परिवार रहता था। जिसमें तीन बच्चे और उसका भांजा रहता था। आज सबसे छोटा वाला बेटा जब आया तो घर का दरवाजा बंद था तो दरवाजे पर ही सो गया। जब दस बजे उठा तो दरवाजा खटखटाया लेकिन आवाज नहीं आई तो मकान मालिक को आवाज लगाई। 

उसके बाद खिड़की से झांककर देखा तो तीन शव बेड पर पड़े हुए थे तुरंत पुलिस को सूचना दी तो दरवाजा तोड़ा अंदर तीन शव पड़े हुए थे, तीन थालियो में भोजन परोसा हुआ था साथ ही वहीं पर सलफ़ास जैसा कुछ पदार्थ भी पड़ा हुआ था जिसे जांच के लिए भेजा गया है। मरने वालों में 67 वर्षीय जर्नादन तिवारी और 27 वर्षीय अश्विनी तिवारी और दीपू तिवारी 8 साल का है यह चाय बेचने का काम करते थे। इनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। 

वहीं पार्षद बंगाली टोला चंदन नाथ मुखर्जी ने बताया कि बड़ी दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई है तीन शव पाए जाने से इलाके में दहशत बन गई, फिलहाल जांच का विषय का हत्या का कारण क्या रहा है। 

Tags:    

Similar News