वाराणसी में तीन लोगों की मौत: चौबेपुर में किशोर गंगा में डूबा; रोहनिया और चोलापुर में हादसे में दो लोगों की मौत

वाराणसी में दिवाली के दिन गंगा में डूबने और हादसे की वजह से एक किशोर सहित तीन लोगों की मौत हो गई।

Update: 2022-10-25 04:26 GMT

वाराणसी में दिवाली के दिन गंगा में डूबने और हादसे की वजह से एक किशोर सहित तीन लोगों की मौत हो गई। सूचना पाकर इलाकाई थानों की पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। उधर, जान गंवाने वाले तीनों लोगों के परिवार में कोहराम मचा हुआ था।

जलाभिषेक करने आया किशोर गंगा में डूबा

गरथौली गांव निवासी नंदलाल प्रजापति का बेटा आशीष प्रजापति उर्फ अंशू (18) अपने गांव के दोस्तों के साथ दिवाली पर मार्कंडेय महादेव मंदिर में जलाभिषेक करने गया था। कैथी पहुंचने पर सभी संगम घाट पर स्नान करने लगे। उसी दौरान अंशू का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया। दोस्तों के चिल्लाने पर स्थानीय गोताखोरों ने गंगा में छलांग लगाकर खोजबीन शुरू की तो घंटों की मशक्कत के बाद अंशू का शव बरामद हुआ। चौबेपुर थाना प्रभारी राजेश सिंह ने शव‌ को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस की सूचना पर आए परिजनों ने बताया कि अंशू चौबेपुर स्थित श्री सुभाष इंटर कालेज चौबेपुर का 12वीं का छात्र था। उसके पिता मुंबई में ड्राइवर हैं। अंशू तीन भाई और एक बहन में सबसे बड़ा था। अंशू की मौत के बाद उसकी मां सावित्री देवी की हालत बेसुधों जैसी थी।

ट्रेन और बाइक की चपेट में आने से दो की मौत हुई

रोहनिया थाना अंतर्गत करनाडाड़ी निवासी सुदामा पटेल (56) बकरी चराने के लिए सुबह घर से निकला था। वह घमहापुर में रेलवे लाइन के किनारे बकरी चरा रहा था। उसी दौरान मालगाड़ी की चपेट मे आने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी पाकर पत्नी सुमित्रा देवी और बेटे विनोद व संतोष का रो-रोकर बुरा हाल था। सुदामा की मौत की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। उधर, चोलापुर थाना अंतर्गत आयर बाजार के समीप स्थित नहर पर रविवार की देर रात दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में गहनी निवासी अवनीश कुमार (32) गंभीर रूप से घायल हो गया था। अस्पताल में उपचार के दौरान रविवार को अवनीश की मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि पेंटर का काम करने वाला अवनीश दो बच्चों का पिता था। चोलापुर थाने की पुलिस ने हादसे के संबंध में अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Tags:    

Similar News