Varanasi news: काशी रेलवे स्टेशन की कॉलोनी में आज तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

काशी रेलवे स्टेशन की कॉलोनी में आज तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से हड़कंप मच गया। मृतक तीनों रेलकर्मी थे ।

Update: 2023-01-01 08:33 GMT

वाराणसी: काशी रेलवे स्टेशन की कॉलोनी में आज तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक रेलकर्मी, उसकी पत्नी व उसका मासूम बच्चा है। इस घटना के बाद पूरी कॉलोनी में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। घटना के बाद पुलिस के एडिशनल कमिश्नर संतोष कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और परिजनों से बातचीत भी की। 

क्या था मामला 

रात्रि 9:30 बजे के बाद इनके मोबाइल फ्लाइट मोड पर हो गए थे। सबेरे जब दरवाजा नहीं खुला तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आकर जब दरवाजा तोड़कर घुसे तो अंदर देखा गया कि तीनों अस्तव्यस्त पड़े हुए थे। कमरे में एक अंगीठी थी जिसकी राख पड़ी हुई थी और तीनों के मुंह से झाग निकला हुआ था। मौके पर कोतवाली के एसीपी व संतोष कुमार सिंह एडिशनल पुलिस आयुक्त मौजूद है।


एडिशनल पुलिस आयुक्त संतोष कुमार सिंह ने बताया कि संदिग्ध परिस्थितियों में तीनों मृत पाए गए हैं। अनुमान यही लगाया जा रहा है कि अंगीठी के जलने की वजह से कार्बन मोनोऑक्साइड (CO) कमरे में भर जाने से तीनों की मृत्यु हो गई। या फिर तीनों ने आत्महत्या की है। घटनास्थल पर मृतक राजीव रंजन पटेल, उनकी पत्नी और उनका बेटा है। पुलिस इस ममले में सघनता से जांच कर रही है। फॉरेंसिक जांच वाले मौके पर मौजूद है तीनों की बॉडी पोस्टमार्टम होने के बाद ही कुछ निर्णय दिया जा सकता। पुलिस अपनी तरफ से पूरी जांच कर रही है। 

हालांकि परिजनों ने भी किसी भी तरह की अभी आशंका नहीं जताई है। वहीं पुलिस इस पूरे मामले पर निगाह बनाए हुए है और बड़ी बारीखी से घटना की जांच कर रही है। तीन लोगों की मौत से पूरी कालौनी में मायूसी छाई हुई है।  


Tags:    

Similar News