UP: रेप पीड़िता ने मां-बाप के साथ खाया जहर, प्रियंका गांधी ने दिया सीएम और मंत्रियों को ये जबाब

इस मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर निशाना साधा.

Update: 2019-12-24 06:00 GMT

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में रेप की पीड़िता ने अपने मां-बाप के साथ जहर खा लिया. तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है. पीड़िता के सुसाइड नोट में अपनी मौत के लिए सीओ कैंट, इंस्पेक्टर कैंट, पहाड़िया चौकी प्रभारी समेत तीनों आरोपियों को जिम्मेदार ठहराया है. पीड़िता का आरोप है कि इन लोगों ने उन पर बयान बदलने का दबाव बनाया था.

इस मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर निशाना साधा. प्रियंका गांधी ने कहा, 'उत्तर प्रदेश के हालात देखिए. सैकड़ों भयावह घटनाएं होने के बाद भी महिला सुरक्षा के मुद्दे पर सरकार की तरफ से कोई हलचल नहीं दिखती है. मुख्यमंत्री और मंत्रियों को शर्म आनी चाहिए. वो किस चीज का इंतजार कर रहे हैं? आप अपनी महिला नागरिकों को इंसाफ का भरोसा ही नहीं दे पा रहे हैं.'

कानून व्यवस्था के मुद्दे पर प्रियंका गांधी लगातार उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को निशाना बना रही हैं. मिशन-2022 की तैयारी कर रही कांग्रेस उत्तर प्रदेश में महिला अपराधों को बड़ा हथियार बनाकर मैदान में उतरना चाह रही है. इसी रणनीति को कारगर बनाने के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपनी नई टीम को तैयारी करने के लिए कहा है.

सहारनपुर, उन्नाव, मैनपुरी में तो प्रियंका ने खुद कमान संभाली थी. इसके बाद से वह अपनी नई टीम को इस मुद्दे को जोर-शोर से उठाने को कहा है. भले ही अभी राज्य विधानसभा के चुनाव में ढाई साल का वक्त बाकी हो, लेकिन वहां सियासी गर्मी अभी से बढ़ने लगी है.

Tags:    

Similar News