फर्जीवाड़ा कर चिकित्सा बिभाग में बनी आशा, पुलिस ने भेजा जेल

ग्राम प्रधान के फर्जी हस्ताक्षर कर आशा बनने की आरोपी महिला को पुलिस ने धोखाघडी के आरोप में गिरफ्तार कर भेजा जेल दिया है

Update: 2017-09-22 10:01 GMT
मुरादाबाद : मुरादाबाद जनपद के ठाकुरद्वारा में असलेमपुर की एक महिला आशा बनी नटवरलाल फर्जी ग्राम प्रधान के फर्जी हस्ताक्षर कर आशा बनने की आरोपी महिला को पुलिस ने धोखाघडी के आरोप में गिरफ्तार कर भेजा जेल दिया है। नौकरी के लालच में अपने पति देवर और एक ग्रामीण साथी मिलकर महिला ने फर्जी प्रधान के हस्ताक्षर करके आशा बन गई। 

जब प्रधान को जानकारी मिली उससे अपने हस्ताक्षर की जांच और उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की। अधिकारियों ने इस मामले की जांच की जिसमें यह सब फर्जी पाया गया और नटवरलाल महिला पकड़ी गयी जिसको जेल भेज दिया गया।

जनपद मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा में असलेमपुर निवासी ग्राम प्रधान अलीजान ने गावं के आशा अनीता,टिकेंद्र, रमा, जयपाल, के खिलाफ 420,467,468,471,506 कोर्ट से इन धाराओं में मुकदमा लिखाया था। पुलिस नें मुकदमा दर्ज कर प्रधान के हस्ताक्षरों की जांच विधि प्रयोगशाला में कराई गई।

जांच में प्रधान के हस्ताक्षर फर्जी पाए गये। जिसमें फर्जी हस्ताक्षर कराकर आशा की नौकरी हासिल की ग्रा. प्रधान की तहरीर पर पुलिस ने एफ आई आर दर्ज कर आरेपीयो की तलाश में' जुट गयी। जिसमें आशा आनीता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया अन्य की तलाश में जुटी है।  

Similar News