सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, ग्राहकों तक ऐसे पहुंचाई जाती थी लड़कियां

Update: 2021-12-25 10:48 GMT

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने अनैतिक व्यापार गिरोह का भंडाफोड़ कर गिरोह के सरगना समेत दो लोगों को किया गिरफ्तार। अभियुक्तों के चंगुल से चार पीड़ित युवतियों को छुड़ाया। मौके से इनोवा कार समेत तमाम आपत्तिजनक सामग्री बरामद। पकड़े गए अभियुक्त व्हाट्सएप के माध्यम से दिल्ली व देश के अन्य राज्यों में अलग-अलग एस्कॉर्ट सर्विस के नाम से गिरोह चलाते हैं व व्हाट्सएप पर ग्राहकों से सौदा कर दिल्ली से वाहनों के माध्यम से अलग-अलग जगह महिलाओं को ले जाते हैं। पीड़ित युवतियों ने बताया कि नौकरी का झांसा देकर व गरीबी का फायदा उठाकर उन्हें देह व्यापार के धंधे में धकेला गया था।

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने अनैतिक व्यापार गिरोह का भंडाफोड़ कर गिरोह के सरगना समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। टीम ने अभियुक्तों के चंगुल से चार पीड़ित युवतियों को मुक्त कराया। टीम को मौके से इनोवा कार समेत तमाम आपत्तिजनक सामग्री हुई बरामद। पकड़े गए अभियुक्त व्हाट्सएप के माध्यम से दिल्ली व देश के अन्य राज्यों में अलग- अलग एस्कॉर्ट सर्विस के नाम से गिरोह चलाते हैं।

व्हाट्सएप पर ग्राहकों से सौदा कर दिल्ली से वाहनों के माध्यम से ग्राहकों तक महिलाओं को पहुंचाते हैं। पीड़ित युवतियों ने टीम को बताया कि उनकी गरीबी का फायदा उठाकर व नौकरी का झांसा देकर देह व्यापार के धंधे में धकेला गया था। क्रिसमस व न्यू ईयर को लेकर प्रदेश में देह व्यापार के मामले सामने आ रहे हैं।

Tags:    

Similar News