Dehradun Breaking News: दो युवकों ने ट्यूशन पढ़कर वापस आ रही छात्रा पर कर दी फायरिंग

Update: 2022-11-30 06:45 GMT

Dehradun Breaking News: देहरादून।यहां कारगी क्षेत्र में मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे ट्यूशन पढ़कर वापस लौट रही नौवीं की छात्रा को रोककर दो युवकों ने फायरिंग कर दी। वारदात के समय नाबालिग छात्रा स्कूटर पर सवार थी। फायरिंग से हड़बड़ाई छात्रा स्कूटर समेत जमीन पर गिर गई। पास ही नाला था। गनीमत रही कि वह नाले में नहीं गिरी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि घटना के समय 15 वर्षीय छात्रा ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी। उसे दो लड़कों ने रोका और किसी बात को लेकर उनकी कहासुनी हो गई। इस दौरान उन दोनों ने छात्रा पर फायर कर दिया। गनीमत रही कि वह बच गई। इसके बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

आसपास कांबिंग की गई, लेकिन देर रात तक आरोपियों का पता नहीं चल पाया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। छात्रा निजी कोचिंग संस्थान से पढ़ कर लौट रही थी। पुलिस छात्रा के मोबाइल की कॉल डिटेल भी खंगाल रही है।

सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुचंकर तफ्तीश शुरू कर दी और आसपास के इलाके में नाकेबंदी की। उन्होंने बताया कि तफ्तीश के दौरान दोनों आरोपी युवकों का हुलिया सीसीटीवी फुटेज से मिल गया है। उनकी तलाश की जा रही है। आशंका है कि आरोपी लड़की का पहले से पीछा कर रहे थे। हो सकता है उनका टारगेट कोई और रहा हो। पुलिस उनका पता लगाने की कोशिश कर रही है। उनकी गिरफ्तारी के लिए तीन अलग-अलग टीमें थाना क्षेत्र में तैनात कर दी गई हैं।

Tags:    

Similar News