मसूरी के होटलों मे हो रही गर्ल्स सप्लाई, देहरादून पुलिस ने पकड़ा गैंग.. पति -पत्नी मिलकर चला रहे थे रैकेट

दो लड़कियां बरामद... पर्यटको को महंगे दाम परोसा जा रहा था गर्म गोश्त

Update: 2023-08-19 05:22 GMT

देवभूमि उत्तराखंड की दून पुलिस ने हरिद्वार के रहने वाले संदीप अग्रवाल और उसकी पत्नी सपना अग्रवाल को गिरफ्तार किया है।यह दंपति के व्हाट्सेएप औऱ तमाम सोशल मीडिया ऐप के जरिए लोगों से संपर्क कर सेक्स रैकेट (Sex Recket) चलाते थे.. दो लड़कियां भी बरामद हुई हैं, जो हिल स्टेशन मसूरी मे पर्यटको को सप्लाई होनी थी। इसके बदले हर रोज़ बड़ी रकम मिलती थी...

जानें कैसे हुआ इस मामले का पर्दाफाश?...

यह दंपति व्हाट्सेएप (Whatsaap) और फेसबुक(Facebok) जैसी ऐप (App) के जरिए लोगों से संपर्क करते थे और 'गर्म गोश्त' का धंधा चलाते थे।इस हरिद्वार निवासी दंपति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन सभी से पुछताछ की जा रही है. इनसे सभी ठिकानों के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है। इनकी सप्लाई कई सफ़ेद पोश नेताओ और अफसरों तक भी बताई गई हैं... व्हाट्सअप चैट से यह राज खुला।

राजपुर पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने देहरादून के कुठाल गेट पर चेकिंग के दौरान इस दंपति को पकड़ा. इस दंपति के साथ कार में इनके साथ दो और लड़किया थी. एक लड़की देहरादून तो दूसरी नजीबाबाद की थी।इन लड़कियी को देह व्यापार (Sex Recket) के लिए मसूरी ले जा रहे थे. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सेक्स रैकेट (Sex Recket)चलाने वाले संदीप अग्रवाल (44) निवासी वाटर वर्क्स कॉलोनी रानीपुर मोड हरिद्वार और उनके साथ आगे की सीट पर बैठी उसकी पत्नी सपना से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस को इन दोनों ने अपने को पति- पत्नी बताया है. गाड़ी में इनके साथ दो और महिलाएं बैठी थीं. पुलिस ने दोनों महिलाओं से पुछताछ की तो पता चला दोनों मजबूरी के कारण और कार सवार दंपति के दिए लालच के कारण देह व्यापार (Sex Recket) का काम कर रही हैं. उन्होंने बताया कि आरोपी पति- पत्नी उनको देह व्यापार के लिए मसूरी लेकर जा रहे थे. पुलिस ने दोनों महिलाओं को आरोपियों के कब्जे से मुक्त कर लिया है, और आरोपि दंपति को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी किराए के मकान में रहते हैं और हर 6-7 महिने में अपना ठिकाना बदल देते हैं. पुलिस ने आरोपियों के फोन भी कब्जे में ले लिए हैं। व्हाट्सऐप की चैट से पुलिस को पुष्टि हुई कि ये लोग देह व्यापार (Sex Recket) का कार्य कर रहे हैं. पुलिस ने आरोपियों की कार भी जब्त कर ली है।

अरेस्ट आरोपी :

1. संदीप अग्रवाल (44) पुत्र रामधन अग्रवाल निवासी वाटर वर्क्स कॉलोनी रानीपुर मोड़ जनपद हरिद्वार।

2. सपना अग्रवाल (32) पत्नी संदीप अग्रवाल निवासी वाटर वर्क्स कॉलोनी रानीपुर मोड़ जनपद हरिद्वार…

बरामदगी –

1800 रुपए नकद,

03 मोबाइल फ़ोन

भारी मात्रा में आपत्ति जनक सामग्री,

वाहन होंडा अमेज UK 08 AH 1735 (उक्त वाहन में देह व्यापार हेतु महिलाओं का परिवहन किया जा रहा था।) 

साभार TRUE STORY

Tags:    

Similar News