Uttarakhand Latest Updates: बारातियों से भरी बस गहरी खाई में गिरी 6 शव बरामद, 35 लापता मुख्यमंत्री ख़ुद कर रहे हादसे की निगरानी

Update: 2022-10-04 16:35 GMT

उत्तराखंड के पौड़ी जिले में एक दर्दनाक बस हादसा हुआ है। मंगलवार शाम को बारातियों से भरी बस गहरी खाई में गिर गई। पौड़ी जिले के धुमाकोट क्षेत्रान्तर्गत टिमरी गांव के पास बारात से भरी बस खाई में गिरी है।

शादी की खुशियां मातम में बदल गईं जब बारातियों से भरी एक बस 300 मीटर गहरी नयार नदी में गिर गई. जानकारी के मुताबिक बारात लालढांग से काड़ातल्ला जा रही थी, तभी बीच रास्ते में बीरोंखाल में सीमडी बैंड के पास तेज रफ्तार बस पर ड्राइवर का नियंत्रण खो गया और बस सीधे नयार नदी में जा गिरी।


बताया जा रहा है कि बस में 50 से अधिक बाराती सवार थे. रेस्क्यू ऑपरेशन की टीम ने अभीतक 6 शवों को निकाला है।

आपको बता दें घटना की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री खुद आपदा कंट्रोल रूम पहुंचे हैं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने कल के सभी कार्यक्रम भी स्थगित कर दिए हैं। सचिवालय स्थित आपदा कंट्रोल रूम से मुख्यमंत्री बस हादसे की पल-पल की अपडेट ले रहे हैं।

लालढ़ाग से कांडा जा रही बारातियों से भरी हुई बस बीरोंखाल के सीमड़ी बैंड के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। बस में 50 बारातियों के सवार होने की सूचना।

सूचना पर पहुंची पुलिस प्रशासन एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन किया शुरू। बताया जा रहा है अब तक 6 बारातियों के शव खाई से निकाले बाहर खाई में और लोगों को तलाशने का कार्य जारी।सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी टीम अंधेरा होने के चलते रेस्क्यू में आ रही है दिक्कत रेस्क्यू ऑपरेशन जारी।

Tags:    

Similar News