SDM ने बीजेपी विधायक से बताया जान को खतरा, पुलिस से मांगी सुरक्षा

एसडीएम ने कहा है कि अगर उनके साथ कुछ भी अनहोनी होती है, तो पूरी जिम्मेदारी विधायक की होगी

Update: 2022-05-29 05:25 GMT

उत्तराखंड से एक चौकानें वाली खबर सामने आ रही है. यहाँ उत्तरकाशी जिले में पुरोला के (उप जिलाधिकारी) SDM ने बीजेपी विधायक से अपनी जान को खतरा बताया है और कहा है कि उन्हें धमकी मिल रही है. एसडीएम ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है.

दरअसल, पूरा मामला ये है कि पुरोला के एसडीएम सोहन सिंह सैनी ने भाजपा विधायक दुर्गेश्वर लाल और एक अन्य भाजपा नेता के खिलाफ पुरोला थाने में तहरीर दी है. एसडीएम ने तहरीर में विधायक पर जान से मारने की धमकी, छवि धूमिल करने तथा एससी, एसटी ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देने का आरोप लगाया है. 

एसओ पुरोला ने बताया कि एसडीएम की तहरीर की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। एसडीएम पुरोला सोहन सिंह सैनी ने तहरीर में कहा है कि 21 मई को रात लगभग 10 बजे उन्हें विधायक ने पुरोला गेस्ट हाउस में आने को कहा। रात अधिक होने के कारण मैंने असमर्थता जतायी।

न्यूज एजेंसी के मुताबिक सैनी ने पुरोला पुलिस स्टेशन में दर्ज अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि दुर्गेश्वर लाल कृष्ण नाम के एक व्यक्ति के माध्यम से उनकी छवि खराब करने के लिए उनके खिलाफ भ्रामक सोशल मीडिया पोस्ट अपलोड कर रहे थे. सूत्रों ने कहा कि विधायक अपने अधिकार क्षेत्र में अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाने के लिए अधिकारी से नाराज थे.

अधिकारी ने विधायक पर 'अनावश्यक काम' करवाने के लिए दबाव बनाने का भी आरोप लगाया है. एसडीएम ने कहा है कि अगर उनके साथ कुछ भी अनहोनी होती है, तो पूरी जिम्मेदारी विधायक की होगी. विधायक ने पुलिस में इसके खिलाफ शिकायत की है.

Tags:    

Similar News