उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत समेत तीन लोगों का हुआ एक्सीडेंट, बाल- बाल बचे!

बाजपुर में सड़क हादसे में उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत घायल हो गए। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें काशीपुर रेफर किया गया। उनके साथ कार सवार दो अन्य लोग भी घायल हुए हैं।

Update: 2023-10-25 07:55 GMT

बाजपुर में सड़क हादसे में उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत घायल हो गए। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें काशीपुर रेफर किया गया। उनके साथ कार सवार दो अन्य लोग भी घायल हुए हैं।

बताया जा रहा है कि पूर्व सीएम हरीश रावत मंगलवार देर रात हलद्वानी से काशीपुर की ओर जा रहे थे। बाजपुर के पास उनकी फाच्र्युनर कार अनियंत्रित होकर हाईवे के डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में पूर्व सीएम घायल हो गए। उनकी कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। सूचना मिलते ही पुलिस ने उन्हें तत्काल बाजपुर सीएचसी पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें काशीपुर के हायर सेंटर रेफर कर दिया। हादसे में कार में सवार कमल और अजय भी घायल हुए हैं। कार सवार दो अन्य लोगों के शरीर में फ्रेक्चर आया है। वहीं, उपचार के बाद पूर्व सीएम को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। उनके कमर में चोट बताई जा रही है।

केवीआर अस्पताल में हुआ उपचार

हादसे के बाद सीएचसी में प्राथमिक उपचार कर उन्हें काशीपुर के केवीआर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया पूर्व सीएम रावत को काशीपुर के केवीआर अस्पताल पहुंचाया गया। हलाकि मिल रिपोर्ट्स के बाद ये कन्फर्म हो गया कि तीनों लोग सही सलामत है। किसी को बहुत गंभीर चोट नहीं है। तीनों की हालत स्वस्थ बताई जा रही है। 

Also Read: तमिलनाडु में हुआ भीषण हादसा, मौके पर ही सात लोगों की हुई मौत, असम के थे निवासी

अस्पताल पहुंचे कांग्रेसी नेता

पूर्व सीएम के सड़क हादसे में घायल होने की सूचना मिलते ही काशीपुर, बाजपुर और आसपास के कांग्रेसी नेता भी अस्पताल पहुंच गए थे। उपचार के बाद पूर्व सीएम आराम के लिए एक होटल में पहुंच गए थे।

Also Read: चीन के रक्षामंत्री को उनके पद से किया गया बर्खास्त, कई महीनों से चल रहे है गायब

Tags:    

Similar News