ऋषभ पंत को बचाने वाले दोनों बहादुर लोगों को सम्मानित करेगी उत्तराखंड पुलिस

इस हादसे में सुशील और परमजीत ने ऋषभ पंत की जान बचाने में बड़ा योगदान दिया है. इस वजह से हरियाणा रोडवेज ने तो दोनों को सम्मानित करने का सोचा है और इसी के साथ उत्तराखंड पुलिस ने भी दोनों को सम्मानित करने की जानकारी देते हुए ट्वीट किया।

Update: 2022-12-31 11:15 GMT

इंडियन टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की सड़क दुर्घटना में गंभीर चोट लग गई है. दिल्ली से वो रुड़की की ओर ब़ढ़ रहे थे. ऋषभ की कार रेलिंग से टकराई थी और जिसके बाद कार में आग लग गई. पंत को पैर और माथे पर बहुत अधिक चोट लगी है. उको गंभीर हालत में दिल्ली रेफर किया गया.ऋषभ पंत को चोट लगी थी, जिस वजह से उनको टीम इंडिया ने ब्रेक दिया था।

बचाने वाले दो लोग किए जायेंगे सम्मानित

एक खबर के अनुसार दिल्ली से पंत अपने घर लौट रहे थे. वो रुड़की के हम्मदपुर झाल पहुंचे और वहीं पर कार का एक्सीडेंट हो गया. खबर के अनुसार उनको गंभीर हालत में दिल्ली रेफर कर दिया गया है. पंत के माथे, पीठ और पैर पर अधिक चोट लग गई है. अभी हाल ही में उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. ऋषभ की प्लास्टिक सर्जरी हो सकती है. ऋषभ पंत को बचाने वाले दो हीरोज को सम्मानिक करने का निर्णय किया है।

जानिए दो लोग कौन कौन हैं

ये जो दो लोग  वो कोई और नहीं हरियाणा रोडवेड के ड्राइवर और कंडक्टर. इस समय पंत की गाड़ी का कंट्रोल खोकर डिवाइडर से टकरा गई. उसी समय हरिद्वार से पानीपत की ओर बढ़ रही हैं. एक बस के ड्राइवर सुशील कुमार और कंडक्टर परमजीत ने गाड़ी रोकी।जिसके बाद दोनों ने उनको जाकर देखा और पंत को गाड़ी से बाहर निकालने की सहायता की. दोनों ने एम्बुलेंस बुला कर पुलिस को इस बारे में पूरी जानकारी दी. इस हादसे में सुशील और परमजीत ने ऋषभ पंत की जान बचाने में बड़ा योगदान दिया है. इस वजह से हरियाणा रोडवेज ने तो दोनों को सम्मानित करने का सोचा है और इसी के साथ उत्तराखंड पुलिस ने भी दोनों को सम्मानित करने की जानकारी देते हुए ट्वीट किया।


Tags:    

Similar News