VIDEO: जब नवविवाहित प्रेमिका को लेकर प्रेमी पहुंचा कोर्ट, घरवालों ने की चप्पलों से जमकर पिटाई

जब एक प्रेमी अपनी नवविवाहित प्रेमिका के संग कोर्ट मैरिज करने के लिए पहुंचा तो घरवालों ने उसकी थप्पड़ों और चप्पलों से जमकर धुनाई कर दी।

Update: 2018-01-12 07:10 GMT

नई दिल्ली : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक प्रेमी की घरवालों द्वारा जमकर धुनाई का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है जब एक प्रेमी अपनी नवविवाहित प्रेमिका के संग कोर्ट मैरिज करने के लिए पहुंचा तो घरवालों ने उसकी चप्पलों से जमकर धुनाई कर दी।

दरअसल, ये मामला मध्यप्रदेश के सतना का है। यहां जब एक प्रेमी अपनी नवविवाहित प्रेमिका को लेकर कोर्ट मैरिज करने के लिए न्यायालय परिसर पहुंच गया। लेकिन इसकी भनक लड़की के परिजनों को भी लग चुकी थी और वे मौके के इंतजार में थे।

सतना के सिविल लाइन थाना अंतर्गत न्यायालय परिसर में प्रेमी अपनी नवविवाहित प्रेमिका के साथ जैसे ही पहुंचा, इंतजार कर रहे लड़की के परिजनों ने उन पर चप्पलों और थप्पड़ों की बारिश शुरू कर दी और जमकर पिटाई की।

इस पूरी घटना को कैमरों में कैद कर लिया गया। वीडियो में साफ-साफ़ दिख रहा है कि लड़की की बड़ी बहन काफी गुस्से में थी और उसने प्रेमी युवक और अपनी छोटी बहन की जमकर पिटाई की है। बताया जा रहा है लड़की के परिजनों ने उसकी मर्जी के खिलाफ उसकी शादी कर दी थी, जोकि न तो प्रेमी को और न ही लड़की को स्वीकार है।

अगले पेज पर देखें वीडियो

आगे पढ़े

Similar News