वीडियो वायरल: जब शेर के बाड़े में कूदा ये आदमी, फिर अचानक पिंजरे के अंदर...

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक शॉकिंग वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है एक आदमी शेर के बाड़े में कूद जाता है। और फिर वो शेर के पिंजरे...

Update: 2018-02-22 12:25 GMT

नई दिल्ली : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक शॉकिंग वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है एक आदमी शेर के बाड़े में कूद जाता है। और फिर वो शेर के पिंजरे के अंदर जाने लगता है।

उस आदमी का ये वीडियो वहां मौजूद एक विजिटर ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि वो आदमी शेर के बाड़े में कूदने के बाद शेर के पिंजरे की तरफ जा रहा है। हालांकि कुछ ही सेकंड बाद सेक्यूरिटी अधिकारी उसे पकड़ लेते हैं और सुरक्षित बाहर ले आते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस आदमी के परिवार वालों ने सूचना दी कि वो दो दिन से लापता था। जिसके लिए उन्होंने लोकल न्यूजपेपर में नोटिस भी दिया था। पुलिस ने बताया कि इस शख्स का नाम मुरुगन है जो कांटेदार फेंस को पार करते हुए शेर के बाड़े में कूद जाता है और शेर के पिंजरे की तरफ बढ़ने लगता है।

दरअसल ये मामला सुबह 11 बजे का है, शेर के बाड़े में इस आदमी को देखते ही लोगों ने तुरंत जू के वर्कर्स को सूचित किया और उसे सुरक्षित बाहर निकाल लिया। अगर कुछ देर और हो जाती तो एक बड़ा हादसा हो सकता था। एक विजिटर ने बताया कि शेर उसके पास ही खड़ा था।

Similar News