VIDEO: एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट में कैटवॉक कर रही लड़की के कपड़ों में लग गई आग और फिर...

एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट में रैंप पर कैटवॉक कर रही थी ये मॉडल, तभी अचानक उसके कपड़ों में आग लग गई, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ...

Update: 2018-01-25 11:31 GMT

नई दिल्ली : आजकल एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जहां एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट के दौरान रैंप पर कैटवॉक कर रही एक लड़की के कपड़ों में अचानक से आग लग गई। इसके बाद क्या हुआ जानिए पूरी घटना।

दरअसल, साल्वादोरियन ब्यूटी पीजेंट के कॉन्टेस्ट हादसे में तब तबदील हो गया जब एक मॉडल के कॉस्ट्यूम में अचानक आग लग गई। मॉडल स्टेज पर पंख वाली टोपी पहनकर पहुंची थी। जैसे ही उसने आगे कदम बढ़ाए तो टोपी में आग लग गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

साल्वादोरियन ब्यूटी पीजेंट के कॉन्टेस्ट में स्टेज पर दो लोग मशाल लिए खड़े किए गए थे। जो सिर्फ डेकोरेशन के लिए बनाया गया था। किसी को नहीं पता था यही हादसे की वजह बन जाएगा। और जैसे ही मॉडल ने आगे कदम बढ़ाए तो टोपी में आग लग गई।

मशाल में लिया शख्स रैम्प के बिलकुल पास में खड़ा था। आग को देखकर हर कोई घबरा गया। होस्ट ने आकर आग को बुझाने का काम किया। कुछ ही सेकंड में आग बुझा दी गई। लेकिन उस वक्त किसी को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर किया क्या जाए। आग बुझने के बाद मॉडल तुरंत स्टेज छोड़कर भाग निकली। देखें वीडियो।

Full View

Similar News