इन चोरों की बेवकूफी देख रुक नहीं पाएगी आपकी हंसी, वीडियो हुआ वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया पर चोरों की बेवकूफी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इन चोरों की ऐसी बेवकूफियां को देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे।

Update: 2018-02-16 10:47 GMT

नई दिल्ली : इन दिनों सोशल मीडिया पर चोरों की बेवकूफी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इन चोरों की ऐसी बेवकूफियां को देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे।

दरअसल चीन के शंघाई में चोर चोरी करने पहुंचे लेकिन कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद एक चोर बेहोश हो गया तो दूसरा घबरा कर उसे उठाकर भागने लगा। इस पूरी घटना का वीडियो सामने आया है जिसे देख लोग हंस-हंस कर लोट-पोट हो रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दो चोर चोरी करने के लिए गेट पर जोर से पत्थर मार रहे हैं लेकिन एक चोर का निशाना गलत लग गया और पत्थर उसके साथी के सिर पर जाकर लग गया जिससे वह चोर वहीं बेहोश हो गया। जिसे देख दूसरा चोर घबरा गया और वहां से भाग निकला।

इस घटना का वीडियो शंघाई पुलिस ने पोस्ट करते हुए लिखा कि अगर चोर इस श्रेणी के हों तो पुलिस को ओवर टाइम करने की जरूरत ही न पड़े। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और इसे काफी शेयर किया जा रहा है। जिसे अब तक 12 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Full View

Similar News