चाय में डुबोकर खाई इडली, लोगों ने बताया पाप, देने लगे गालियां

Idli dipped in tea, people told sins, started abusing

Update: 2020-02-18 13:18 GMT

बीते साल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें एक शख्स दूध में मैगी बनाकर खाता हुआ दिख रहा था. अब एक ऐसा ही अजीब वीडिया फिर सामने आया है, जिसमें एक शख्स इडली को चाय में डुबोकर खाता नजर आ रहा है.लोग आमतौर पर खाने की डिश में एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं लेकिन लोगों को इस शख्स का चाय में इडली डुबोकर खाना रास नहीं आया और सोशल मीडिया पर उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई.

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है और लिखा है कि, हैलो मैं भारत में नया हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं जो कर रहा हूं वो सही है. आठ सेकेंड के वीडियो में वो वीडियो शेयर करने वाला शख्स इडली के एक टुकड़े को चाय से भरी कप में डुबोता हुआ नजर आ रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गया और लोग कहने लगे कि वो इस नई डिश और कॉम्बिनेशन को पचा नहीं पा रहे हैं. कुछ लोगों ने इसे पाप बताकर गालियां देनी भी शुरू कर दी.

बता दें कि इससे पहले चंडीगढ़ के एक फाइव स्टार होटल में खाने का इस तरह का फ्यूजन पेश किया जा चुका है. होटल ने दाल मखनी कैपेचिनो कॉफी, गुलाब जामुन वड़ा पाव और डोसा मसाला बर्गर पेश किया था जिसे कुछ लोगों ने पसंद किया तो बहुत से लोगों ने नकार दिया और खूब मजाक उड़ाया.

Tags:    

Similar News