पश्‍च‍िम बंगाल: कभी इस IPS के नाम से कांपते थे बदमाश, अब खुद हैं मोस्ट वॉन्टेड

एक समय में इस आईपीएस का रुतबा ऐसा था कि अच्छे-अच्छे बदमाश इनके नाम से कांपते थे, लेकिन पिछले कुछ समय से ये आईपीएस खुद मोस्ट वॉन्टेड हैं और इन्हें ढूंढने सीआईडी देश भर में छापेमारी कर रही है।

Update: 2018-03-07 09:04 GMT

पश्चिम बंगाल : पश्चिम बंगाल की सीआईडी टीम इन दिनों पूर्व सुपरिंटेंडेंट और पदोन्नत आईपीएस अधिकारी भारती घोष को वॉन्टेड घोषित कर देश भर में छापेमारी कर रही है।

एक समय में भारती घोष का रुतबा ऐसा था कि अच्छे-अच्छे बदमाश इनके नाम से कांपते थे, लेकिन पिछले कुछ समय से ये आईपीएस खुद मोस्ट वॉन्टेड हैं और इन्हें ढूंढने सीआईडी देश भर में छापेमारी कर रही है। आईपीएस बनने से पहले भारती पुलिस डिपार्टमेंट में एसपी थीं।

दरअसल, मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी की कभी करीबी रही भारती घोष पर आय से अधिक संपत्ति होने के आरोप हैं। बताया जा रहा है कि छापे के दौरान सीआईडी को भारती के घर से 300 करोड़ की जमीन खरीदने के दस्तावेज मिले हैं।

इसी जमीन को लेकर सीआईडी भारती घोष से पूछताछ करना चाहती हैं, लेकिन अब तक उनका कोई पता नहीं लगा है। इसलिए सीआईडी ने उन्हें मोस्ट वांटेड घोषित कर दिया गया है। भारती पर कथित रूप से अपनी संपत्ति की सटीक घोषणा न करने का आरोप है।

यही नहीं, भारती के पति राजू भी पुलिस के निशाने पर हैं। हालांकि, राजू की गिरफ्तारी पर कोलकाता हाईकोर्ट ने 15 मार्च तक रोक लगा दी है। इन सबके बीच घोष ने ऑडियो जारी कर सीआईडी की कार्रवाई की निंदा की है। आपको बता दें कि भारती घोष ने 29 दिसंबर 2017 को इस्तीफा दे दिया था।

Similar News