TMC कार्यकर्ताओं ने तलवार लहराते हुए निकाली बाइक रैली, देखिए- VIDEO

इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि तृणमूल कांग्रेस के सैंकड़ों कार्यकर्ता तलवार और फरसा आदि हथियार लेकर खुलेआम रैली निकाल रहे हैं?

Update: 2018-04-10 14:39 GMT
नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल में मई महीनें की शुरुआत में पंचायत चुनाव होने हैं। इसके लिए नॉमिनेशन की प्रक्रिया चल रही है। चुनाव से पहले बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं के बीच झड़पें तेज हो गई हैं। इसी बीच एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि तृणमूल कांग्रेस के सैंकड़ों कार्यकर्ता तलवार और फरसा आदि हथियार लेकर खुलेआम रैली निकाल रहे हैं। यह घटना पश्चिम बंगाल के बीरभूल जिले के बोलपुर इलाके की है, जहां टीएमसी के कार्यकर्ता बाइकों पर सवार होकर हाथ में पार्टी का झंडा, तलवार और फरसा जैसे हथियार लेकर शहर भर में रैली निकाल रहे हैं।
हैरानी की बात ये है कि खुद ममता बनर्जी ने कुछ दिनों पहले आदेश दिया था कि किसी को भी राज्य में हथियार लेकर रैली निकालने की अनुमति नहीं होगी, लेकिन उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ता इस आदेश की धज्जियां उड़ाते नजर आए। बता दें कि आज पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनावों के लिए नॉमिनेशन करने का आखिरी दिन है।

माना जा रहा है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने अन्य पार्टियों के उम्मीदवारों को डराने के उद्देश्य से हथियार लेकर यह रैली निकाली। इस दौरान टीएमसी कार्यकर्ताओं की रैली सरकारी अधिकारियों के कार्यालयों के बाहर से भी निकली, लेकिन प्रशासन की ओर से किसी के भी खिलाफ कोई कारवाई नहीं की गई, टीएमसी कार्यकर्ता इस दौरान खुलेआम हथियार लेकर सड़कों पर घूमते नजर आए।
इससे पहले भाजपा की ओर से शिकायत की गई थी कि टीएमसी द्वारा उनके नेताओं को पंचायत चुनाव के लिए नॉमिनेशन करने से रोका जा रहा है। जिसके बाद बीजेपी ने नॉमिनेशन करने की डेडलाइन को बढ़ाने की मांग की थी।

Similar News