आंध्र प्रदेश

मुसलमानों के साथ किया जा रहा सामूहिक अत्याचार, संबोधन के दौरान रोते हुए बोले असदुद्दीन ओवैसी

Sakshi
30 April 2022 8:17 AM GMT
मुसलमानों के साथ किया जा रहा सामूहिक अत्याचार, संबोधन के दौरान रोते हुए बोले असदुद्दीन ओवैसी
x
असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) हैदराबाद (Hyderabad) की मक्‍का मस्जिद में नमाज के बाद भाषण देते हुए रोने लगे।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) हैदराबाद (Hyderabad) की मक्‍का मस्जिद में नमाज के बाद भाषण देते हुए रोने लगे और इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि खरगोन में मुसलमानों के घरों को तोड़ दिया गया। ये बात भी सच है कि जहांगीरपुरी (Jahangirpuri) में मुसलमानों के साथ अत्याचार हुआ, उनकी दुकानें तोड़ी गईं।

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने अपने भाषण के दौरान रोते हुए कहा कि 'मैं कह रहा हूं कि हिम्मत मत खोना। जालिमों सुनो, मुझे मौत का डर नहीं है। हम तुम्हारे जुल्म से डरने वाले नहीं हैं। हम मौत से डरने वाले नहीं हैं। हम तुम्हारी हुकूमत से डरने वाले नहीं हैं। हम सबर से काम लेंगे लेकिन मैदान नहीं छोड़ेंगे।

दरअसल लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बीते शुक्रवार को बुलडोजर से लोगों और दुकानों को गिराए जाने पर सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि लोग मुझे फोन कर अपने ऊपर हो रहे अत्याचारों के बारे में बता रहे हैं, उनके गांव और दुकानों को तोडा जा रहा है। किसी को उम्मीद खोने की जरुरत नहीं है। बता दें कि रमजान के आखिरी जुमे पर यौम-उल-कुरान कार्यक्रम का आयोजन किया गया था और असदुद्दीन ओवैसी उसे संबोधित कर रहे थे।

Next Story