आंध्र प्रदेश

YSRCP के इस सांसद का न्यूड Video हुआ वायरल, मचा हंगामा, सांसद ने बताया- FAKE

Arun Mishra
5 Aug 2022 8:25 AM GMT
YSRCP के इस सांसद का न्यूड Video हुआ वायरल, मचा हंगामा, सांसद ने बताया- FAKE
x
आंध्र प्रदेश के एक सांसद का न्यूड वीडियो वायरल होने के बाद राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है।

वाईएसआर (YSRCP) कांग्रेस पार्टी के सांसद कुरुवा गोरंटला माधव का एक कथित न्यूड वीडियो सामने आने के बाद हंगामा मच गया। वहीँ सांसद ने इन आरोपों का का खंडन किया है। गोरंटला माधव ने वीडियो को 'फर्जी' बताया और कहा कि लैब टेस्ट से यह साबित हो जाएगा कि यह प्रामाणिक नहीं है। वीडियो को लैब टेस्टिंग के लिए भेजें और यह साफ हो जाएगा कि वीडियो असली है या नकली।' सांसद ने वीडियो वायरल होने के लिए तेलगुदेशम पार्टी (TDP) पर आरोप लगाया है।

वीडियो में, आदमी बिना शर्ट के घूम रहा है और बाद में एक वीडियो कॉल पर एक महिला को अपने गुप्तांग दिखा रहा है। हालांकि, आंध्र प्रदेश के सांसद का दावा है कि जिम में शर्टलेस वर्कआउट करते हुए उनके एक वीडियो को एक अश्लील वीडियो में बदल दिया गया है। वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सांसद ने आरोप लगाया कि वीडियो उन्हें बदनाम करने की साजिश का हिस्सा थे।

राष्ट्रीय राजधानी में पत्रकारों से बात करते हुए माधव ने कहा कि उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

इस बीच,मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के सलाहकार सज्जला राम कृष्ण ने कहा, 'वाईएसआरसीपी सांसद गोरंतला माधव के वीडियो की जांच की जा रही है कि यह असली वीडियो था या नकली। अगर वीडियो परीक्षण में वास्तविक सही साबित होता है, तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। गोरंटला माधव पर एक्शन लिया जाएगा।' रामकृष्ण रेड्डी ने स्पष्ट किया कि पार्टी इस तरह की गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं करेगी।

वहीं विपक्षी तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) ने कहा है कि वाईएसआरसीपी के कुछ नेताओं का व्यवहार बेहद बेशर्म है.

Next Story