आंध्र प्रदेश

वाईएसआर MLC ने 20 हजार रुपए के लिए की अपने ड्राइवर की हत्या

Sakshi
24 May 2022 4:46 AM GMT
वाईएसआर MLC ने 20 हजार रुपए के लिए की अपने ड्राइवर की हत्या
x
सत्ताधारी पार्टी के एमएलसी को हत्या के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है।

आंध्र प्रदेश के अमरावती जिले में सत्ताधारी वाईएसआर कांग्रेस के विधान परिषद सदस्य अनंत सत्य उदय भास्कर वहां की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सत्ताधारी पार्टी के एमएलसी को हत्या के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। एमएलसी पर सिर्फ 20 हजार रुपए के लिए अपने ही ड्राइवर की हत्या का आरोप है।

अमरावती में ड्राइवर की कथित तौर पर हत्या की घटना 4 दिन पहले की है। सोमवार को हत्या के आरोप में पुलिस ने काकीनाडा जिले से एमएलसी को गिरफ्तार कर लिया है। यह जानकारी पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी है। काकीनाडा जिले के पुलिस अधीक्षक एम रवींद्रनाथ बाबू ने देर रात एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हमने विधायक को उनके इकबालिया बयान, तकनीकी डेटा और अन्य सबूतों के आधार पर हत्या में उनकी संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किया था। उन पर सबूतों को छुपाने का भी आरोप लगा है। एमएलसी नेहत्या को एक दुर्घटना के तौर पर पेश करने की कोशिश की जिसमें वो विफल रहा।

अमरावती में ड्राइवर की कथित तौर पर हत्या की घटना 4 दिन पहले की है। सोमवार को हत्या के आरोप में पुलिस ने काकीनाडा जिले से एमएलसी को गिरफ्तार कर लिया है। यह जानकारी पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी है। काकीनाडा जिले के पुलिस अधीक्षक एम रवींद्रनाथ बाबू ने देर रात एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हमने विधायक को उनके इकबालिया बयान, तकनीकी डेटा और अन्य सबूतों के आधार पर हत्या में उनकी संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किया था। उन पर सबूतों को छुपाने का भी आरोप लगा है। एमएलसी ने हत्या को एक दुर्घटना के तौर पर पेश करने की कोशिश की जिसमें वो विफल रहा।

Next Story