ज्योतिष

Horoscope Today 25 June 2023: सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

Anshika
25 Jun 2023 3:33 AM GMT
Horoscope Today 25 June 2023: सभी राशियों का जानें आज का राशिफल
x

Horoscope Today 25 June 2023: आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन किसी ने काम की शुरुआत करने के लिए अच्छा रहेगा. आप अपनी वाणी व व्यवहार से कार्य क्षेत्र में अधिकारियों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे और आपकी कोई डील यदि लंबे समय से लटक रही थी, तो वह भी आज पूरी हो सकती है.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों के लिए दिन प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा. आप किसी धार्मिक स्थान पर जानने की योजना बना सकते हैं और आप यदि किसी नए काम की शुरुआत करेंगे, तो वह आपके लिए बेहतर रहेगी. माता-पिता का आशीर्वाद से आपका कोई लंबे समय से रुका हुआ काम पूरा हो सकता है।

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन मिला जुला रहने वाला है. आपको आज अपने कामो बहुत ही संभाल का चलना होगा और यदि स्वास्थ्य में कुछ समस्या चल रही है, तो आप उसे नजर अंदाज ना करें और आपके परिवार के किसी सदस्य को स्वास्थ्य की चिंता सता सकती हैं.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन तनाव ग्रस्त रहने वाला है. परिवार में आज किसी कलह को लेकर आपका मन परेशान रहेगा और व्यवसाय कर रहे लोग कोई बड़ा डिसीजन लेने से बचे. आपकी आज अपने किसी परिचित से लंबे समय बाद मुलाकात होगी.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन मिला जुला रहने वाला है. आपको जीवन साथी के साथ में संतान के भविष्य के लिए कुछ प्लानिंग करनी होगी और आप यदि परिवार के किसी सदस्य को लेकर कोई महत्वपूर्ण फैसला ले, तो उसमें वरिष्ठ सदस्यो से बातचीत अवश्य करें.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन महत्वपूर्ण रहने वाला है. आज आप अपनी ऊर्जा को सही कामों में लगाएं, तो आपके लिए बेहतर रहेगा, नहीं तो आपके कुछ काम लटक सकते हैं और यदि आपने पार्टनरशिप में किसी काम को किया हुआ है, तो वह आपको अच्छा लाभ दे सकता है.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ उलझनों भरा रहने वाला है. व्यापार में यदि आपने कोई जोखिम उठाया, तो इससे आपको अच्छा लाभ मिलेगा और आप बिजनेस के किसी काम को लेकर लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन समस्याओं भरा रहने वाला है. परिवार में आपकी किसी से कहासुनी होगी, जिससे आपका मन परेशान रहेगा और यदि आपको कोई शारिरीक कष्ट लंबे समय से चल रहा है तो उसमें आज आपके कष्टो में वृद्धि हो सकती है.

धनु राशि ( Sagittarius)

धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन मध्यम रुप से फलदायक करने वाला है. परिवार में आज किसी सदस्य के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लग सकती हैं और आपका कोई काम पूरा होने से आपका मनपसंद रहेगा। पुराने किसी मित्र से आज आपकी मुलाकात हो सकती हैं। जीवन साथी का सहयोग आपको भरपूर मात्रा मे मिलेगा।

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन मिला जुला रहने वाला है. आपको अपने परिजन से धन उधार लेने से बचना होगा. व्यापार कर रहे लोगों के लिए आज आप दिन उतर चढ़ा भरा रहेगा.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन स्वास्थ्य के लिए आज से अच्छा रहने वाला है. आपको परिवार के सदस्यों के साथ किसी शादी, विवाह, जन्मदिन आदि में सम्मिलित हो सकते हैं और यदि आपने पहले किसी को धन उधार दिया था, तो वह भी आज आपको वापस मिल सकता है.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन भाग दौड़ भरा रहने वाला है. यदि व्यापार में आप कोई बड़ा लेनदेन करने की सोच रहे थे, तो वह आज आप कर सकते हैं, इसलिए आप किसी बात के लिए बहुत ही सोच विचार कर हां करें और परिवार में छोटे बच्चे आपसे किसी वस्तु की फरमाइश कर सकते हैं.

Next Story