राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज शुक्रवार 1 सितंबर 2023 का राशिफल, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

Shiv Kumar Mishra
31 Aug 2023 12:21 PM GMT
Aaj Ka Rashifal: आज शुक्रवार 1 सितंबर 2023 का राशिफल, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन
x
Horoscope for Friday, September 1, 2023, know how your day will be

राशिफल:-

मेष राशि:- लंबे समय से अधूरे पड़े कार्य पूर्ण होने की संभावना है। नए वस्त्रों की प्राप्ति होगी। विपरीत परिस्थिति में आत्मविश्वास बनाए रखें। किसी पर भी तुरंत विश्वास न करें। व्यर्थ विवादों से दूर रहें।

वृष राशि:- आज दिन की शुरुआत से ही व्यस्तता रहेगी।व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा। कार्य की सफलता के लिए प्रयत्नशील रहेंगे। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

मिथुन राशि:- दिन अनुकूल है। नए सम्बन्ध लाभप्रद रहेंगे। समाज में आपका प्रभाव बढ़ने से शत्रु परास्त होंगे। परिवार एवं आवास की समस्या हल हो सकती है। यात्रा में अपनी वस्तुएं संभालकर रखें।

कर्क राशि:- संतो के दर्शन होने के साथ ही प्रतिष्ठित व्यक्तियों से संबंधों का लाभ मिलेगा। आपकी कीर्ति में वृद्धि होगी। कार्यों को टालने का प्रयास न करें। आर्थिक मामलो में लापरवाही भारी पड़ सकती है।

सिंह राशि:- कार्यस्थल में उन्नति की संभावना के बीच व्यापार में नए प्रस्ताव मिलेंगे। समय रहते जरूरी कागजातों को टटोल लें। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। संतान के कार्यो से चिंतित रहेंगे।

कन्या राशि:- आप के कार्यों से समाज में आपकी प्रशंसा होगी। जीवनसाथी के साथ यात्रा होगी। यश, उत्साह बढ़ेगा। जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें। प्रेम प्रसंग में न उलझें।

तुला राशि:- आय के नए स्रोत प्राप्त होने के योग के बीच रोजगार में बदलाव आने की उमीद है। रुका पैसा मिलेगा। सुख-समृद्धि बढ़ेगी। बुद्धिमानी से समस्या का समाधान संभव है। मेहमानों का आगमन होगा।

वृश्चिक राशि:- अनजाने में हुई गलती से नुकसान होगा। व्यापार में आ रही परेशानी से तनाव बढ़ सकता है। नई योजनाएं क्रियान्वित होंगी। श्रेष्ठजनों से मेल होगा। परिवार की उलझन खत्म होगी।

धनु राशि:- शुभ और अनुकूल समाचार प्राप्त हो सकते हैं। रिश्तेदारों से संबंध प्रगाढ़ होंगे। नौकरी में कार्य का विस्तार होगा। विरोधियों से सावधान रहें।

मकर राशि:- आर्थिक लाभ होगा। आज किस व्यक्ति से क्या बात करनी है, इसका विशेष ध्यान रखें। व्यापारिक निर्णय समय पर लेने से लाभ होगा। परिजनों पर व्यर्थ में संदेह नहीं करें।

कुम्भ राशि:- समय पर काम करने के साथ ही आज अपने विचारों पर नियंत्रण रखें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। खर्च बढ़ने से बजट बिगड़ सकता है। व्यापार-व्यवसाय सामान्य रहेगा। धर्म में रुचि बढ़ेगी।

मीन राशि:- आज कामकाज में इच्छानुरूप परिणाम मिलेंगे। कारोबार में नए सम्बन्ध बनने के साथ ही आज का दिन परिवार के लिए महत्वपूर्ण रहेगा। कारोबार में भागदौड़ अधिक होने से थकान हो सकती है। वाहन क्रय करने का मन होगा।

यदि आप अपनी किसी समस्या के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) नि:शुल्क ज्योतिषीय सलाह चाहें तो वाट्सएप नम्बर 9131366453 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

Next Story