धर्म-कर्म

आज का राशिफल: शुक्रवार 06 अगस्त 2021 का राशिफल

Shiv Kumar Mishra
6 Aug 2021 3:23 AM GMT
आज का राशिफल: शुक्रवार 06 अगस्त 2021 का राशिफल
x

मेष राशि:- शुक्रवार 6 अगस्त को कैसा रहेगा आप का दिन,

मेष राशि:- आज आपके लिए दिन अपनी लंबे समय से पेंडिंग पड़ी यात्रा की योजना को मूर्त रूप देने का हो सकता है। आप आज किसी बिजनेस ट्रीप पर भी जा सकते हैं। इससे आपको कुछ लाभ होता दिख रहा है। कुछ लोगों के लिए ये समय आपको खुद के लिए और परिवार के लिए रिजर्व रखने का है। परिवार के साथ कुछ अच्छी यादें इकट्ठा कर सकते हैं। आपके कार्य की काफी प्रशंसा हो सकती है। वक्त के हिसाब से आपको परिणाम मिलते जाएंगे।

करियर:- आप किसी टीम में सर्वश्रेष्ठ काम करते हैं। आपके विचारों को सभी के द्वारा आसानी से स्वीकार किया जाएगा।

प्यार:- रिश्तों के मामले में आपको कुछ चीजें स्पष्ट समझी होगी, अगर आप किसी को प्यार देते हैं, उससे आपको प्यार मिलना भी चाहिए।

स्वास्थ्य:- बीमारियों के लिए प्राकृतिक चिकित्सा और आयुर्वेद को अपनाने की कोशिश करें।

वृष राशि:- शुक्रवार 6 अगस्त को कैसा रहेगा आप का दिन,

वृष राशि:- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रह सकता है। बिना गहन सोच विचार के कोई निर्णय न लें। अपने किसी मित्र या पुराने सहायक से सलाह अवश्य लें। किसी पुराने जानकार से मुलाकात हो सकती है को आपको किसी नए अवसर से अवगत करवाएगा। आज किसी बात को लेकर परेशानियों से घिरे रहेंगे। यदि कोई निर्णय लेने में दुविधा हो रही हो तो किसी से सलाह करें। अपनी अंतरात्मा की आवाज़ अवश्य सुनें। आज अपनी भावुकता पर नियंत्रण रखें।

करियर:- जिस तरह की जॉब आप चाहते हैं या जैसी जगह चाहते हैं, उसके लिए अप्लाय करने का अभी अच्छा समय है। परिणाम आपके पक्ष में आने के योग हैं।

प्यार:- आज आपको अपने साथी के लिए कुछ समय निकालने की आवश्यकता है। इससे रिश्तों में नई ताजगी आएगी।

स्वास्थ्य:- जिम में एक्सरसाइज करते समय ट्रेनर की मदद लें, चोट लगने की आशंका है।

अगले पेज पर

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131366453

Next Story