धर्म-कर्म

Horoscope for today आज का राशिफल:- बुधवार 01 दिसम्बर 2021

Shiv Kumar Mishra
1 Dec 2021 5:00 AM GMT
Horoscope for today Monday 29 March 2022: आज का राशिफल, सोमवार 29 मार्च 2022, किस राशि के खुले भाग्य
x

horoscope for today

राशिफल:-

मेष राशि:- आय में बढ़ोत्तरी हो सकती हैं। जीवनसाथी आपको खुश करने की कोशिश करेगा। कार्यक्षेत्र पर कुछ समस्याएं हो सकती हैं। किसी के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं। घर में बदलाव की सोच रहे हैं।

वृष राशि:- धन लाभ के योग बन रहे हैं। सीनियर्स की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करें। सेहत को लेकर सतर्क रहें। शहर से बाहर यात्रा पर जाते समय सतर्क रहें।प्रॉप्रर्टी में निवेश करना लाभदायक सिद्ध होगा।

मिथुन राशि:- आर्थिक स्थिति में सुधार की कोशिश करेंगे। सेहत में सुधार होगा। कोई दोस्त या रिश्तेदार आपसे मिलने आ सकता है। किसी प्रॉप्रर्टी की समस्या कानूनी रुप ले सकती है। पढ़ाई में किसी की मदद लेना लाभदायक रहेगा।

कर्क राशि:- विदेश में हुई पार्टनरशिप से लाभ होगा। परिवार के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे। कोई प्रॉप्रर्टी आपके नाम हो सकती है।पढ़ाई में सफलता मिलेगी। प्रेम संबंधों के लिहाज़ से दिन अच्छा रहेगा।

सिंह राशि:- किसी को दिया गया उधार वापिस मिलेगा। करियर में तरक्की के योग हैं। परिवार के किसी सदस्य का साथ मिलेगा। बजट के मुताबिक रहने की जगह ढूंढ़ने में कामियाब होंगे।

कन्या राशि:- आय संबंधित नए स्त्रोत खुलेंगे। सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं। करियर के लिए दिन सफलताभरा रहेगा। परिवार में कुछ समस्याएं हो सकती हैं। किसी को आकर्षित करने का मौका मिल सकता है।

तुला राशि:- आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी। नौकरी तलाश रहे लोगों को सफलता मिल सकती है। सेहत को नजरअंदाज़ ना करें। परिवार का कोई बड़ा सदस्य बीमार हो सकता है।

वृश्चिक राशि:- ऑफिस में रोमांस से दूर रहें। दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं। किसी प्रॉप्रर्टी को अच्छे दाम पर खरीद सकते हैं। पढ़ाई में चीज़ें आपके पक्ष में रहेगी। अपने साथ का दिन का आनंद उठाएंगे।

धनु राशि:- सोच-समझकर ही चीज़ों पर खर्च करें। सेहत को लेकर जागरुक रहेंगे। करियर के लिए दिन अच्छा रहेगा। परिवार के सदस्य आपकी सरहाना करेंगे।

मकर राशि:- आय के नए स्त्रोत खुलेंगे। कार्यक्षेत्र पर नया सहयोगी आपकी मदद करेगा। सेहत में सुधार होगा। जीवनसाथी के साथ समस्याएं हो सकती हैं। प्रॉप्रर्टी की लीज़ बढ़ाने की सोच सकते हैं।

कुम्भ राशि:- अतिरिक्त खर्च करने से बचें। कार्यक्षेत्र पर सहयोगियों का साथ नहीं मिलेगा। सेहत में सुधार होगा। परिवार में शांति और खुशहाली का माहौल रहेगा। प्रॉप्रर्टी संबंधित कामों के लिए दिन अच्छा है।

मीन राशि:- किसी पर पैसा खर्च कर सकते हैं। सेहत को लेकर नियमित व्यायाम करते रहें। कार्यक्षेत्र पर अपने सहयोगियों पर नज़र रखें। जीवनसाथी के साथ समस्या हो सकती है। प्रॉप्रर्टी के लिए ग्राहक मिल सकता है।

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131366453

Next Story