धर्म-कर्म

आज का राशिफल:- बुधवार 2 फरवरी 2022

Shiv Kumar Mishra
2 Feb 2022 4:56 AM GMT
Horoscope for today Monday 29 March 2022: आज का राशिफल, सोमवार 29 मार्च 2022, किस राशि के खुले भाग्य
x

horoscope for today

राशिफल:-

मेष राशि:- आज ऑफिस में मंदगति से काम होगा। स्टूडैंट्स का पढ़ाई से ध्यान हटेगा। प्रॉपर्टी से लाभ होगा। असरदार लोगों से लाभ होगा।

वृष राशि:- आज लोगों से कॉन्टेक्ट बढ़ेगा। मनोरंजन का सुख मिलेगा। डेली रूटीन का पूरा प्रोग्राम व्यवस्थित होगा।

मिथुन राशि:- आज लोगों से कहासुनी होगी। मांगलिक कार्य में जाएंगे। यंगस्टर्स को टीमवर्क से लाभ होगा। सहकर्मियों को विश्वास में लेंगे।

कर्क राशि:- आज विपरीत लिंग से रुझान बढ़ेगा। जीवनसाथी से ईमानदारी बरतें। स्टूडैंट्स का पढ़ाई में मन लगेगा। नौकरी में नए अवसर मिलेंगे।

सिंह राशि:- आज मान-सम्मान में वृद्धि होगी। लेन-देन के कारण टेंशन के संकेत हैं। बहसबाज़ी के योग हैं।

कन्या राशि:- आज असरदार शख्स पर पैसा खर्च होगा। पढ़ाई में मन लगेगा। फोन से जरूरी खबर मिलेगी। नई बिज़नैस डील फाइनलाईज़ न करें।

तुला राशि:- आज पैसे की परेशानी सुलझेगी। किसी खास परिचय से बिजनैस में लाभ पहुंचेगा। पारिवारिक मामलात में मदद की जरूरत पड़ेगी।

वृश्चिक राशि:- आज थोड़ी मेहनत से लाभ मिलेगा। नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू होगा। जीवनसाथी व बच्चों संग समय बिताने से खुशी मिलेगी।

धनु राशि:- आज अनुभवी व्यक्ति से लाभ उठाएंगे। स्टूडैंट्स का कंसन्ट्रेशन बढ़ेगा। स्वास्थ्य चिंतित करेगा। प्रॉपर्टी के लंबित मामले हल होंगे।

मकर राशि:- आज छिटपुट झगड़े सूझ-बूझ से हल होंगे। बुजुर्गों की वजह से चिंता होगी। उलझनें कम होंगी। बिजनैस में जोखिम से लाभ होगा।

कुम्भ राशि:- आज बदहज़मी के योग हैं। ऑफिस में विरोधी षड़यंत्र करेंगे। परिजनों के साथ अधिक वक्त बिताएंगे। मित्रों से झगडे़ निपटेंग ।

मीन राशि:- आज असरदार लोगों का साथ मिलेगा। पारिवारिक शांति रहेगी। दुविधावश मुनाफे में अड़चनें आएंगी। अनुभवीजन से सलाह लेंगे।

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131366453

Next Story