Begin typing your search...

Horoscope Today: आज का दैनिक राशिफल

आइए जानते हैं सभी 12 राशियों के बारे में विस्तार से

Horoscope Today: आज का दैनिक राशिफल
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

मेष राशि (Aries Horoscope)

चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेगा जिससे बढ़ेगा ज्ञान. बिजनेस एसेट्स की वैल्यू में इजाफा होने से आपको आगे की प्लानिंग बनाने में आसानी होगी. पॉजिटिव सोच से वर्कस्केप पर आ रही दिक्कतें काम होंगी. आध्यात्मिक काम की तरफ आपका मन लगा रहेगा. कुंवारे लोग अभी किसी भी तरह की जल्दबाजी न करें. स्टूडेंट्स और नई जेनरेशन के बच्चे शनिवार के दिन पीपल के पेड़ पर दीपक जलाएं, इससे शनिदेव की कृपा उन पर बनी रहेगी. कमर्शियल प्रॉपर्टीज में इन्वेस्ट करने का मन बन सकता है. प्रतिभाशाली होने की वजह से आप किसी भी प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन सकते है.

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)

चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे ससुराल में हो सकता वाद-विवाद. बिजनेस में मेहनत और लगन की इस समय पर सबसे ज्यादा जरूरत है.बिजनेस में उतार चढ़ाव आने संभव है. नौकरी पेशा लोगों के प्रमोशन और ट्रांसफर में देरी हो सकती है. आलस्य के चलते आप वर्कस्केप पर दिया गया काम टाइम पर नहीं पूरा कर पाएंगे.

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)

चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेंगे जिससे बिजनेस प्रोजेक्ट में लाभ होगा. बिजनेस में कानूनी कागज़ात को कानूनी सलाहकार के साथ सलाह मशहवरा कर के ही हाथ में ले.अंतिम निर्णय सोच समझकर लें।

कर्क राशि (Cancer Horoscope)

चन्द्रमा छठे हाउस में रहेंगे, जिससे कर्ज से छुटाकारा मिलेगा. वासी, हर्षण और सर्वार्थसिद्धि योग के बनने से बिजनेस में आपकी रिसर्च और डेवलपमेंट टीम आपके लिए नीव का पत्थर साबित होगी जिससे आपको कई बड़ी कंपनी के ऑर्डर हाथ लग सकते है. नौकरी पेशा लोग वर्कस्केप पर अपना लोहा मनवाने में सफल होंगे.

सिंह राशि (Leo Horoscope)

चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेंगें जिससे होगा आकस्मिक धनलाभ. बिजनेस में नई टेक्नोलॉजी का प्रयोग करने से आपके बिजनेस में इजाफा होगा. किसी काम को करने के लिए गलत रास्ते का सहारा न लें वरना आप परेशानियों में फंस सकते हैं. प्लानिंग टाइम पर पूरी करने से आपके हाथ नए-नए प्रोजेक्ट लगेंगे. कोई अच्छी खबर मिलने से स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा रहेगा.आप ज्यादा से ज्यादा दान- पुण्य में अपना समय लगाए. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा लेकिन एक छोटी सी लापरवाही आपके स्वस्थ शरीर को नुकसान पहुंचा सकती है.

कन्या राशि (Virgo Horoscope)

चन्द्रमा चौथे हाउस में रहेंगें जिससे माँ की अच्छी सेहत के लिए माँ दुर्गा को याद करें.बिजनेस में कुछ नुकसान हो सकता है. धैर्य रखते हुए मेहनत करते रहिए समय आपके पक्ष में जल्द ही आएगा. वर्कस्केप पर आपअपेक्षा रखें लेकिन अति अपेक्षा न रखें क्योंकि हमेशा अति ही हानिकारक होता है.यह समय कुछ कठिन है, एकाग्रता बनाए रखने की कोशिश करें.

तुला राशि (Libra Horoscope)

चन्द्रमा तीसरे हाउस में रहेंगे जिससे छोटी बहन से मिलेगी खुशखबरी.बिजनेस में आ रही . पैसे की तंगी का समाधान होगा और आप एक ऊर्जा के साथ काम कर सकेंगे. जीवन साथी की भावना को समझते हुए ही काम करें. पारिवारिक जिंदगी में कुछ गलत तरीके के बदलाव आ सकते हैं. स्टूडेंट्स अपने विषय की बारीकियों को समझने के लिए नियमित अभ्यास करें तब ही आप उस सब्जेक्ट पर अपनी पकड़ को हासिल कर पाएंगे. वासी और सुनफा योग के बनने से बेरोजगार को नई पार्ट टाइम जॉब मिल सकती है. आपको ज्वाइंट या मासपेशियों में दर्द की समस्या हो सकती है. प्लानिंग के बाद की यात्रा करें.

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)

चन्द्रमा दूसरे हाउस में रहेंगे जिससे नैतिक मूल्यों का आशीर्वाद मिलेगा. मेडिकल स्वास्थ्य बिजनेस में अच्छी तरक्की होगी. सामाजिक स्तर पर आपका मदद वाला रवैया आपको वर्कस्केप पर एक हीरो के रूप में दिखाएगा.

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)

चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे मन रहेगा शांत और शीतल. आपको बिजनेस के बड़े प्रोजेक्ट्स व क्लाइंट मिलेंगे आप अपने बिजनेस की तरक्की पर ध्यान दें. वर्कस्केप पर व्यर्थ की चिंताएं आपको अपने कार्य से दूर रखेंगी.

मकर राशि (Capricorn Horoscope)

चन्द्रमा 12वे हाउस में रहेंगे जिससे बढेगे खर्च रहे सावधान. बिजनेस में सीईओ और मैनेजमेंट टीम के साथ समय-समय पर मीटिंग न होने से बिजनेस को नए लेवल पर ले जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.स्वभाव में बदलाव आपको वर्कस्केप पर सबसे अलग खड़ा कर सकता है. इसलिए अपने स्वभाव में सुधार लाएं. जो भविष्य के लिए बेहतर रहेगा.

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)

चन्द्रमा 11वे हाउस में रहेंगे जिससे कर्तव्यों को पूरा करें. वासी योग, सुनफा योग व सर्वार्थसिद्धि योग के बनने से बिजनेस में आप अपनी टीम का हौसला बनेंगे जो बिजनेस में पैसा लाने में मदद करेंगा. वर्कस्केप पर जल्दबाजी में कोई प्रोजेक्ट्स आपसे छुट सकता है. इसलिए टाइम मैनेजमेंट पर ध्यान दें.सेहत को लेकर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है।

मीन राशि (Pisces Horoscope)

चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेगा जिससे दादा व नाना के आदर्शो पर चले. ऑनलाइन कोचिंग से जुड़े बिजनेस को अपने टारगेट पूरा करने से ज्यादा मुनाफा होगा. परिवार से दूर रहकर काम-काज करने वाले घर जाने की प्लानिंग बना सकते है. ओपन डिस्टेंस पढ़ाई में आपको नए प्रोजेक्ट्स मिल सकते हैं, आप स्वयं को तैयार रखें।



Satyapal Singh Kaushik
Next Story
Share it