धर्म-कर्म

Horoscope Today: आज का दैनिक राशिफल

Satyapal Singh Kaushik
27 Jan 2023 4:45 AM GMT
Horoscope Today: आज का दैनिक राशिफल
x
आइए जानते हैं सभी 12 राशियों के बारे में

मेष राशि

चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे खर्च बढ़ेंगे आप सावधान रहें. आईटी बिजनेस में कुछ तकनीकी खराबी के कारण आपको समस्या का सामना करना पड़ेगा. वर्कस्पेस पर कुछ नया करने के चक्कर में आप पर काम का लोड बढ़ेगा।फैमली में हो रहे मतभेद को आप धैर्य पूर्वक हल करने के प्रयास में लगे रहेंगे. लाइफ पार्टनर के साथ संबंध बिगड़ सकते हैं. एक्सीडेंट की संभावना बन सकती है, ड्राइव ध्यानपूर्वक करें।

वृषभ राशि

चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे इनकम में होगी वृद्धि. वासी, सुनफा, सिद्ध, गजकेसरी, सर्वार्थसिद्धि और सर्वाअमृत योग के बनने से बिजनेस पार्टी और सेमिनार में अच्छे कॉन्टेक्ट बढ़ेंगे जिससे आपके पब्लिक रिलेशन बेहतर होंगे और बिजनेस के जरिए बढ़ेंगे. आपके लिए दिन लक्की रहेगा.आप जॉब चेंज न करें जहां जॉब कर रहे हैं वहीं पर सैलरी के लिए बॉस से बात करें।

मिथुन राशि

चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेगा जिससे होगी राजनितिक उन्नति.आर्थिक स्थिति बेहतर होने से मेटल बिजनेस में तरक्की होगी. वर्कस्पेस पर बॉस के मुंह से आपके कार्य की तारीफ होगी.खान-पान पर ध्यान दें, ज्यादा जंक फूड न खाएं. फैमली में किसी से हो रहे मनभेद और मतभेद दूर होंगे. लाइफ पार्टनर के साथ दिन अच्छा गुजरेगा. सोशल लेवल पर आपके समर्थक बढ़ेंगे.इंजीनियरिंग और मेडिकल स्टूडेंट्स के लिए दिन थोड़ा परेशानियों से भरा रहेगा.

कर्क राशि

चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेंगे जिससे अच्छे काम करने से चमकेगा आपका भाग्य. लंबे समय से अटके किसी प्रोजेक्ट्स का श्री गणेश कर सकते हैं उसके लिए सही समय है, सुबह 8:15 से 10:15 और दोपहर 1:15 से 2:15 के मध्य करना आपके लिए हितकर रहेगा.वर्कस्पेस पर ओवर टाइम करना पड़ सकता है.आलस्य को अपने ऊपर हावी ना होने दें.

सिंह राशि

सिंह राशि वाले विद्यार्थियों का मन आज पढ़ाई-लिखाई में लगेगा। कुछ बारीकियां मिलेंगी, जो बहुत काम आएंगी। लव लाइफ वाले आज एक दूसरे के साथ अच्छे पलों का आनंद उठाएंगे। वहीं शादीशुदा लोगों के घरेलू जीवन में तनाव का सामना करना पड़ सकता है। जीवनसाथी के गुस्से का शिकार हो सकते हैं। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। आपके स्वास्थ्य में सुधार आएगा और भाग्य का साथ मिलेगा।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले आज परिवार पर पूरा ध्यान देंगे। अपने दिल की बात अपनी मां से कह देंगे। किसी बात को लेकर आप अपने पिता से नाराज हो सकते हैं लेकिन इससे बचने की कोशिश करें। नौकरीपेशा जातकों के लिए आज ट्रांसफर के चांस बन सकते हैं। गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा। लव लाइफ वालों को सुख की प्राप्ति होगी और पार्टनर के साथ भविष्य के लिए कुछ योजनाएं बनाएंगे, जिससे मन प्रसन्न रहेगा। अपनों के साथ सैर सपाटे पर जा सकते हैं।

तुला राशि

तुला राशि वाले आज अपने दोस्तों और परिवार के छोटे सदस्यों के साथ अच्छा समय बीतेगा। बहुत सी ऐसी बातें होंगी, जिससे मन हल्का रहेगा और मानसिक तनाव नहीं रहेगा। सेहत भी अच्छी रहेगी। जीवनसाथी के बर्ताव से गृहस्थ जीवन में कुछ परेशानी हो सकती है। लव लाइफ वालों का दिन आज कमजोर रहेगा। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा, इसलिए सावधान रहें और खान-पान पर ध्यान दें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले आज अपने परिवार की जरूरतों पर ध्यान देंगे। घर में कई बातों पर चर्चा हो सकती है। निवेश और अटका धन मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। दाम्पत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा और रोमांस भी भरपूर रहेगा। लव लाइफ वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। बातचीत के दौरान अपने शब्दों का ध्यान रखें, मित्रों से विवाद होने की आशंका बन रही है। काम के सिलसिले में अधिकारियों से कुछ परेशानी हो सकती है।

धनु राशि

धनु राशि वाले आज अपने बारे में सोचेंगे और कुछ खरीदारी भी करेंगे। इसके अलावा आप ध्यान और प्राणायाम में समय बिताएंगे। स्वास्थ्य मजबूत रहेगा। अटका पैसा आएगा और आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहेगी। कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत का अच्छा फल मिलेगा। अपने प्रफेशनल और पर्सनल लाइफ पर समान रूप से ध्यान देंगे।

मकर राशि

मकर राशि वाले अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और चिंताओं से दूर रहने की कोशिश करें। बढ़ता हुआ खर्च आपकी चिंता बढ़ा सकता है। काम के सिलसिले में अधिक मेहनत करेंगे तो आपको सफलता मिलेगी। लव लाइफ वालों के लिए दिन प्यार और रोमांस से भरा रहेगा। शादीशुदा जातकों के गृहस्थ जीवन में खुशियां रहेंगी और जीवनसाथी आपका दिल जीतने की कोशिश करेगा। भाइयों के साथ मिलकर घर के जरूरी कार्यों को पूरा करेंगे और पिता का भी सहयोग मिलेगा।

कुम्भ राशि

कुंभ राशि वालों की आय में आज अच्छी वृद्धि होगी। कहीं से धन का आगमन के योग बन रहे हैं, जिससे प्रसन्न रहेंगे। सरकारी कार्यों को बन जाने से आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। शादीशुदा लोगों को आज अच्छा गृहस्थ सुख मिलेगा। लव लाइफ वालों का दिन बढ़िया रहने वाला है, पार्टनर की किसी बात के लिए राजी होगा, जिससे प्रसन्न रहेंगे। परिवार में प्रसन्नता का वातावरण रहेगा और सब मिलजुल कर रहेंगे। आज अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि मौसम में बदलाव से आप बीमार पड़ सकते हैं।

मीन राशि

मीन राशि वाले आज पूरे दिन अपने काम पर ध्यान दे पाएंगे, जिससे अच्छे परिणाम मिलेंगे। पारिवारिक सदस्यों का सहयोग मिलेगा, जिससे काफी प्रसन्न रहेंगे। दांपत्य सुख का आनंद लेंगे। परिवार के सदस्यों, दोस्तों और पड़ोसियों के साथ किसी जरूरी मुद्दे पर बातचीत करने का मौका मिलेगा। लव लाइफ वालों का दिन अच्छा रहेगा और पार्टनर अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं, जिससे अपार खुशी मिलेगी।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story