धर्म-कर्म

Horoscope Today: आज का दैनिक राशिफल

Satyapal Singh Kaushik
17 Feb 2023 3:15 AM GMT
Horoscope Today: आज का दैनिक राशिफल
x
आइए जानते हैं सभी 12 राशियों के बारे में

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशियों भरा रहने वाला है, क्योंकि परिवार में यदि किसी सदस्य के विवाह में कोई बात चल रही थी, तो आज वह दूर हो सकती है और परिजनों का आना जाना लगा रहेगा. सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों के लिए आज दिन अच्छा रहने वाला है उन्हें आज पूर्ण किया था वेतन वृद्धि जैसे कोई सूचना सुनने को मिल सकती है.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन व्यस्तता भरा रहने वाला है आज आपको कई काम एक साथ आज हाथ लगने से आपकी वैल्यू बढ़ेगी. आज व्यस्त रहने के कारण परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को पूरा दिन ध्यान नहीं देंगे, जिससे आपको नुकसान हो सकता है विद्यार्थियों को बौद्धिक में मानसिक बहुत उपकार मलता दिख रहा है.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन सामान्य रहने वाला है आज आपको कार्य क्षेत्र में मन मुताबिक लाभ न मिलने के कारण भी आप अपनी जेब खर्च आसानी से निकाल पाएंगे यदि आपसे आज कोई इधर-उधर से उधार मांग ले तो आपको उसे देने से बचना होगा.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों के लिए आज स्वास्थ्य के मामले में कुछ नरम गरम रहने वाला है आपको यदि कोई रोग पहले से सता रहा था तो उसके कष्टों में वृद्धि हो सकती है यदि किसी संपत्ति का सौदा करने जाए तो उसके चल बे चल बे लोग स्वाधीनता से झांक ले नहीं तो समस्या हो सकती है आपको कोई काम बहुत ही सोच विचार कर पकड़ना होगा नहीं तो बाद में आप उसको लेकर परेशान रहेंगे.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन सावधानी और सतर्कता बरतने के लिए रहेगा आज आपको इसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा करना नुकसानदायक रहेगा और कार्यक्षेत्र में आज आप अपने कामों पर पूरा ध्यान लगाए नहीं तो हमसे कोई गलती हो सकती है परिवार में किसी सदस्य के कैरियर से संबंधित कोई फैसला लेना पड़े तो अपन सदस्यों की निगरानी मैंने तो आपके लिए बेहतर रहेगा.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ खास रहने वाला है आज आपको कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी उपलब्धि मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगा लेकिन आपके कुछ साथी आपको बताने की कोशिश कर सकते हैं आपसे आपको आज किसी काम को समय पर ना करने के कारण अपने पिताजी से डांट खानी पड़ सकती है परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन सावधानी में सतर्कता बरतने के लिए रहेगा आज आपको अपने कामों के प्रति सावधान रहना होगा नहीं तो उनके कोई गलती आदि ने परेशान कर सकती है और आज मैं किसी की बातों में आकर कोई बड़ा लेना ले नहीं तो बाद में उसके लिए पछतावा होगा घर परिवार में चल रही समस्याओं को आप मिल बैठकर सुलझाएं।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन प्रशांत दिलाने वाला रहेगा आज आपको संतान पक्ष की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है आपकी कोई छुपा हुआ राजा लोगों के सामने आ सकता है आपको प्रेम जीवन जी रहे लोगों का साथी कि किसी बात को लेकर नाराज रहेंगे रोजगार की तलाश में कर रहे लोगों को आज कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन विशेष रूप से फलदायक रहने वाला है. आपको अपनी किसी पुराने गलती से सबक लेना होगा, जो लोग नौकरी में कार्यरत हैं, उन्हें कोई जिम्मेदारी भरा काम मिल सकता है, जिससे होने का बहाना नहीं है वह अपने साथियों की मदद से उसे समय से पहले पूरा करके देंगे आपका कोई मित्र आपसे लंबे समय बाद में मुलाकात करने आ सकता है.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन उन्नति दिलाने वाला रहेगा. आपको कार्य क्षेत्र में अपनी कुछ पुरानी योजनाओं की फिर से शुरुआत करके लाभ कमाने को मिल सकता है. आपको किसी को बिना मांगे सलाह देने से बचना होगा, नहीं तो आपके लिए समस्या हो सकती है. माता जी से आपकी किसी बात पर झड़प हो सकती है, इसलिए आप सावधानी बरतें.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन मिलाजुला रहने वाला है. आज आपको किसी बड़े निवेश को करने की योजना बनानी होगी. आपको अपने पिताजी से उनकी किसी बात को कहने का मौका मिलेगा और यदि आप किसी सामाजिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो, तो उसमें अपनी बात लोगों के सामने अवश्य रखें.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन उत्तम संपत्ति के संकेत दे रहा है. आपकी किसी नए मकान, दुकान, भवन आदि को खरीदने की इच्छा पूरी होगी. कार्य क्षेत्र में आप किसी से बेवजह न उलझे, नहीं तो नुकसान हो सकता है. संतान को यदि कुछ समस्या चल रही है, तो आप उसे समझाने की कोशिश करें, नहीं तो वह परेशान रहेगी. विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे.

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story