धर्म-कर्म

Saptahik Rashifal 02 to 08 October 2022: रविवार 02 अक्तूबर 2022 से, शनिवार 08 अक्तूबर 2022 तक का साप्ताहिक राशिफल

Special Coverage Desk Editor
2 Oct 2022 7:16 AM GMT
Weekly Horoscope, Horoscope, Aquarius, Pisces, Aries, Taurus, Capricorn, Libra, Leo, Cancer, Virgo,Gemini,
x

Weekly Horoscope, Horoscope, Aquarius, Pisces, Aries, Taurus, Capricorn, Libra, Leo, Cancer, Virgo,Gemini,

Saptahik Rashifal 02 to 08 October 2022: रविवार 02 अक्तूबर 2022 से, शनिवार 08 अक्तूबर 2022 तक का साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 02 to 08 October 2022, Saptahik Rashifal 02 Oct To 08 Oct 2022: अक्टूबर 2022 का पहला सप्ताह आज 02 अक्टूबर रविवार से शुरू हुआ है. यह 02 अक्टूबर से 08 अक्टूबर तक है. इस सप्ताह में मकर, कुंभ और मीन राशिवालों का करियर, एजुकेशन, लव लाइफ, इनकम, जॉब, बिजनेस का हाल कैसा रहेगा? यह ग्रह और नक्षत्रों की स्थि​तियों पर निर्भर करेगा. आइए जानते हैं इन तीन राशियों के साप्ताहिक राशिफल के बारे में.

मेष राशि:- मौका परस्त लोगों से सावधान रहें। भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें, वरना पछताना पड़ सकता है। मित्रों को रुपया उधार देना टाल दें। पारिवारिक स्थिति में सामंजस्य बनेगा। पति-पत्नी के संबंध मधुर बनेंगे। संतान पक्ष से अपेक्षित सहयोग मिलेगा। नया कार्य-व्यवसाय प्रारंभ करना चाहते हैं तो यह सप्ताह शुभ नही है।

वृष राशि:- काम पूरा नहीं होने से क्रोध आएगा। संयम रखें, जल्द ही समय आपके पक्ष में आने वाला है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को शुभ समाचार मिल नही मिलेंगे। व्यापारियों के लिए सप्ताह ठीक नहीं है। महिलाओं को वाहन चलाते समय सावधानी रखना है। स्वास्थ्य गड़बड़ा सकता है। श्वसन रोग आने की आशंका है।

मिथुन राशि:- इस सप्ताह आपको क्रोध से बचने की जरूरत है। कोई बेवजह आपसे उलझने की कोशिश करेगा, लेकिन आप शांत रहें। युवाओं को प्रेम प्रस्ताव मिल सकता है, स्वीकार करने या न करने का निर्णय स्वविवेक से करें। समय आपके अनुकूल आ रहा है। धैर्य पूर्वक सभी की बातें सुनें। प्रेमी-प्रेमिकाओं को साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा।

कर्क राशि:- लंबे समय से जिस योजना पर काम कर रहे हैं उसे इस सप्ताह पूरा करने मौका मिलेगा। काम को टालने की आदत छोड़ें। पेट और रक्त की बीमारी से पीडि़त लोग खानपान का ध्यान रखें। बाहर का ही आहार मिलेगा, वरना बीमारी बढ़ सकती है। विद्यार्थियों का पढ़ाई में मन लगेगा। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा।

सिंह राशि:- सिंह राशि के जो व्यक्ति बीमार चल रहे हैं उन्हें इस सप्ताह राहत रहेगी। पैसा निवेश करने का प्लान बना रहे हैं तो जल्दी विचार करें मौका छूट न जाए। पारिवारिक संबंध ठीक रहेंगे। आर्थिक प्रगति के रास्ते खुलेंगे। आर्थिक तरक्की की योजना बनेगी। प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे।

कन्या राशि:- इस सप्ताह आप किसी भी बात को लेकर अत्यधिक भावनात्मक न बनें। संतानपक्ष की नौकरी और वैवाहिक कार्यों के न होने से चिंतित माता-पिता को मानसिक शांति मिलेगी, क्योंकि दोनों ही मामलों में कोई प्रस्ताव मिलने के योग बन रहे हैं। वाहन से चोट लग सकती है। सावधान रहें। बाहरी खानपान से भी बचें, संक्रामक रोग की आशंका रहेगी।

तुला राशि:- युवतियों और महिलाओं का यह पूरा सप्ताह घर में ही अपने दोस्तों के साथ बीत सकता है। परिवार में किसी शुभ कार्य से मेहमानों का आना-जाना हो सकता है। काम की अधिकता से बदन और सिरदर्द हो सकता है। बिजनेसमैन, नौकरीपेशा युवाओं को हल्की फुल्की परेशानी महसूस हो सकती है। दांपत्य जीवन में थोड़ा तनाव आ सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

वृश्चिक राशि:- धन हानि के पुरे पुरे योग बन रहे है संभलकर निवेश करने की आवश्यकता है जहा तक हो सलाह लेकर काम करे। परिवार और मित्र: इस सप्ताह पारिवारिक जीवन के लिए यह समय अच्छा रहेगा। घरेलू जीवन सुखपूर्वक बीतने के आसार हैं। समाज में आपकी शोहरत, मान-सम्मान व प्रतिष्ठा बढ़ने की संभावना है।

धनु राशि:- रुका हुआ पैसा वापिस मिल सकता है। परिवार और मित्र: आज आप अपने किसी दोस्त के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण और मददगार साबित हो सकते हैं। कोई छोटा-सा बदलाव भी आपका मनोबल बढ़ा सकता है। जीवनसाथी के साथ संबंधों और दिनचर्या में पॉजिटिव बदलाव की स्थिति बन सकती है। जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव भी होंगे।

मकर राशि:- सरकारी ठेके आदि से जुड़ा कार्य करने वाले जातकों को अच्छा लाभ होगा। आर्थिक मामलों के लिए यह समय कुल-मिलाकर ठीक ही रहेगा। परिवार और मित्र: इस सप्ताह घरेलू जीवन के लिए यह अवधि उलझनों भरी हो सकती है। मगर किसी क़रीबी मित्र की सलाह आपकी दुविधा को दूर करने में सहायक होगा।

कुम्भ राशि:- आपका लालच इस सप्ताह आपको परेशान कर सकता है जल्बाजी में किया फैसला भी धन हानि करवा सकता है। इस सप्ताह आप अचानक आने वाली परेशानियों और संकट से लड़ने के लिए तैयार रहेंगे। आप जिससे भी बात करें साफ और ईमानदारी से करें। इस सप्ताह प्रियजन के लिए आप पर्याप्त समय निकाल पाएंगे। विपरीत लिंग में भी आप चर्चा का केंद्र बने रहेंगे।

मीन राशि:- सप्ताह आर्थिक तौर पर यह समय आपके लिए फ़ायदेमंद रहेगा। आप धन कमाने के लिए अत्यधिक प्रयास करेंगे और आपका यह प्रयास सफल भी रहेगा। इस सप्ताह पारिवारिक ज़िम्मेदारियों को पूरा करने के लिए आप लोन लेने का प्रायस करोगे, लेकिन लास्ट में नही मिल पाएगा,। इस समय आपके भाई-बहनों को स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा।

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131366453

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story