धर्म-कर्म

शनिदेव चले सीधी चाल, अब इन राशि वालों पर मेहरबान रहेगी किस्मत; मिलेगा मनचाहा फल

Shiv Kumar Mishra
26 Oct 2022 12:52 PM GMT
शनिदेव चले सीधी चाल, अब इन राशि वालों पर मेहरबान रहेगी किस्मत; मिलेगा मनचाहा फल
x

Shani Margi 2022 Effect: शनिदेव को न्याय का देवता माना जाता है. वह इंसान को उनके कर्मों के अनुसार फल प्रदान करते हैं. वह 23 अक्‍टूबर यानी कि रविवार सुबह 4 बजकर 19 मिनट पर अपनी राशि मकर में मार्गी हो गए हैं. यानी कि पहले जहां वह व्रकी अवस्था यानी कि उल्टी चाल रहे थे, अब सीधी चाल चलने लगे हैं. उनके इस परिवर्तन का सभी राशियों पर कुछ न कुछ प्रभाव पड़ेगा. कुछ राशियों पर शुभ तो कुछ पर बुरा असर पड़ेगा. शनिदेव किसी राशि पर मेहरबान होते हैं तो उनको जीवन में काफी तरक्की मिलती है. हर जगह से शुभ परिणाम मिलने लगते हैं और खूब धन लाभ होता है. ऐसे में आइए जानते हैं कि उनके मार्गी होने का किन राशियों पर अच्छा असर पड़ेगा.

वृषभ

शनिदेव के मार्गी होने का असर वृषभ राशि पर अच्छा पड़ेगा. उनके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. दाम्पत्य जीवन सुखी बने रहेगा. रोजगार के नए अवसरों की प्राप्ति होगी. धन लाभ होने से आमदनी में वृद्धि होगी. परिवार में मान-सम्मान बढ़ेगा. वहीं, नौकरी में प्रमोशन के योग भी बन रहे हैं.

कर्क

शनि के मार्गी होने से कर्क राशि के जातकों को शुभ फल मिलेंगे. इससे उनका मन प्रसन्न रहेगा. घर में धार्मिक कार्य संपन्न होंगे. इस राशि के विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है, शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति देखने को मिल सकती है. नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

सिंह

सिंह राशि के लोगों को वाहन और घर का सुख मिल सकता है. इसकी अगर लंबे समय से योजना बना रहे हैं तो पूर्ण होने के लिए अनुकूल समय है. माता-पिता से आर्थिक सहयोग प्राप्त होगा. संतान सुख मिल सकता है. नौकरीपेशा वालों के लिए भी बेहतर समय है.

तुला

ऑफिस या कार्यस्थल पर अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा. कारोबारियों के लिए काफी अच्छा समय है. व्यापार में तरक्की के योग बन रहे हैं. दोस्तों का साथ मिलेगा और आमदनी में वृद्धि होगी, जिससे कर्ज से मुक्ति मिलेगी.

मकर

नौकरी में ट्रांसफर के योग बन रहे हैं. पारिवारिक जीवन मधुर बने रहेगा. संतान पक्ष से सुखद समाचार की प्राप्ति हो सकती है. संपत्ति में बढ़ोतरी के भी योग हैं. कार्यस्थल पर अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलेगा.

मीन

आय के नए स्रोत खुलेंगे. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा, जिससे आर्थिक दिक्कतें दूर होंगी और धन लाभ होगा. किसी जगह पर यात्रा में जा सकते हैं. कारोबारियों को बिजनेस में फायदा होगा.

Next Story