धर्म-कर्म

30 साल बाद शनि गोचर से बनेगा ये तगड़ा राजयोग, रातोंरात चमक जाएगी इन राशि वालों की किस्मत

Shiv Kumar Mishra
24 Dec 2022 4:39 PM GMT
30 साल बाद शनि गोचर से बनेगा ये तगड़ा राजयोग, रातोंरात चमक जाएगी इन राशि वालों की किस्मत
x
शनि 30 साल बाद राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. वह जनवरी में मकर राशि से कुंभ राशि में गोचर करेंगे. उनके इस राशि परिवर्तन से शश महापुरुष राजयोग का निर्माण होगा.

Shani Gochar 2023: शनि ग्रह बेहद धीमी चाल चलते हैं. उनकी धीमी चाल की वजह से उनको एक राशि से दूसरे राशि में गोचर करने में वर्षों लग जाते हैं. शनिदेव अभी मकर राशि में हैं. वह अब 30 साल बाद जनवरी में राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. वह 17 जनवरी 2023 को रात 8 बजकर 2 मिनट पर कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे. उनके कुंभ राशि में गोचर करने से शश महापुरुष राजयोग बनेगा. इस राजयोग को ज्योतिष शास्त्र में काफी शुभ, प्रभावशाली और ताकतवर माना गया है. इस राजयोग के बनने से पांच राशि वालों को तगड़ा लाभ होगा.

मेष

शश राजयोग से मेष राशि वालों को खूब फायदा मिलेगा. उनकी सोई हुए किस्मत जाग जाएगी और भाग्य का साथ मिलने से सभी काम बनने लगेंगे. इस दौरान जमकर धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति भी काफी मजबूत हो जाएगी.

वृष

शनि का राशि परिवर्तन वृष राशि वालों के लिए काफी बेहतर रहने वाला है. शनि की कृपा से इस राशि वालों के सभी अटके हुए काम पूरे होंगे. हर काम में सफलता मिलेगी. नौकरी में तरक्‍की होगी और जमकर धन लाभ होगा. घर, परिवार में शांति और समृद्धि बढ़ेगी.

कन्या

शश राजयोग कन्‍या राशि वालों के जीवन में कई तरह से फायदा पहुंचाएगा. परिवार और जीवन में खुशियों का संचार होगा. सभी तरह के विवादों का हल निकलेगा. कानूनी मामलों में सफलता मिलने की संभावना है.

मकर

शनि गोचर से मकर राशि वालों को करियर में बड़ी सफलता हाथ लगेगी. कारोबारियों को तगड़ा मुनाफा होगा. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. स्वास्थ्य बेहतर रहेगा. धन लाभ होने से आर्थिक तंगी से निजात मिलेगी.

कुंभ

शनि कुंभ में शश राजयोग बनाएंगे. इसका सबसे अधिक फायदा इस राशि वालों को ही मिलेगा. किस्मत साथ देने लगेगी और सभी पुराने विवाद से छुटकारा मिलेगा. कानूनी मामले सुलझेंगे. साझेदारी में किए गए कार्य में कई गुना अधिक मुनाफा होगा.

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story