धर्म-कर्म

आज का दैनिक पंचांग और आज का राशिफल, रविवार 22 मई 2022 का राशिफल, - Page 3

Shiv Kumar Mishra
22 May 2022 4:49 AM GMT

Aaj ka Rashifal 3 april 2022: रविवार 03 अप्रैल से, शनिवार 09 अप्रैल 2022 तक का साप्ताहिक राशिफल

सिंह राशि:- आज परिवार के हर सदस्य का सहयोग मिलेगा। प्रेम प्रसंग में मिलन का योग बन रहा है। मानसिक अस्वस्थता और बैचेनी महसूस हो सकती है। हालांकि, सारी चिंताएं दूर हो जाएगी। सफलता के कारण मन प्रसन्न रहेगा। किसी कार्यक्रम के माध्यम से ज्ञान में वृद्धि होगी। यदि किसी जगह पैसे का निवेश कर रखा है तो वह फंस सकता है।

कन्या राशि:- आज वाहन चलाने के दौरान विशेष सावधानी बरतें। पारिवारिक तनाव बढ़ सकता है या पैतृक संपत्ति की समस्याएं हो सकती हैं। मशीनरी पर खर्च होगा और मानसिक चिंता अधिक रहेगी। प्रेम संबंध में हैं तो आज के दिन में यात्रा का प्रसंग बन सकता है।

तुला राशि:- आज का दिन नए कार्य का शुरु करने के लिए अच्छा है। प्रिय व्यक्ति से भेंट होगी तथा भाग्यवृद्धि होगी। सामाजिक रूप से मान-सम्मान बढ़ेगा। शारीरिक रूप से अस्वस्थता का अनुभव हो सकता है। स्थाई संपत्ति से सम्बंधित पत्रों के विषय में सावधानी बरतें। माता का स्वास्थ्य खराब हो सकता है।

वृश्चिक राशि:- आज निर्धारित कार्य संपन्न न होने से निराश हो सकते हैं। किसी भी महत्वपूर्ण कार्य अथवा उसके विषय में निर्णय न ले। पारिवारिक वातावरण में क्लेश बढ़ेगा। लेकिन, मध्याह्न के बाद परिवारजनों तथा भाई-बहनों के साथ समय आनंदपूर्वक बितेगा। शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे।

शेष राशिफल अगले पेज पर

TagsToday
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story