धर्म-कर्म

Today's Daily Panchang and Today's Horoscope: आज का दैनिक पंचांग और आज का राशिफल, शुक्रवार 13 मई 2022 का राशिफल

Shiv Kumar Mishra
13 May 2022 4:53 AM GMT
Aaj ka Rashifal 3 april 2022: रविवार 03 अप्रैल से, शनिवार 09 अप्रैल 2022 तक का साप्ताहिक राशिफल
x

Aaj ka Rashifal 3 april 2022: रविवार 03 अप्रैल से, शनिवार 09 अप्रैल 2022 तक का साप्ताहिक राशिफल

पंचांग

वैशाख मासे, शुक्ल पक्षे

तिथि द्वादशी 17:26:29

नक्षत्र हस्त 18:47:19

योग वज्र 15:39:32

करण बव 06:14:00

करण बालव 17:26:29

करण कौलव 28:29:01

वार शुक्रवार

चन्द्र राशि कन्या

सूर्य राशि मेष

रितु वसंत

आयन उत्तरायण

संवत्सर् राक्षस

विक्रम संवत 2079 विक्रम संवत

शाका संवत 1944 शाका संवत

राशिफल:-

मेष राशि:- आज आप आध्यात्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। गहन चिंतनशक्ति इस कार्य में आपकी सहायता करेगी। शत्रुओं से संभलकर चलें। आज नए कार्य का प्रारंभ न करें। अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं।

वृष राशि:- आज आपके व्यापार में वृद्धि होने की संभावना है। सामाजिक क्षेत्र में सफलता और यश-कीर्ति प्राप्त होगा। आज आपको धन लाभ होने की भी संभावना है।

मिथुन राशि:- आज के दिन मनोरंजन तथा आनंद-प्रमोद में व्यस्त रहेंगे। मित्रों तथा परिवार के साथ खुशनुमा वातावरण रहेगा। समाज में सम्मान और यश भी बढ़ेगा और दांपत्य जीवन सुखमय होगा।

कर्क राशि:- आज का दिन आपके लिए आनंददायक होगा व परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा। आवश्यक कार्यों में धन खर्च होगा, फिर भी आर्थिक लाभ के लिए दिन अच्छा है। नौकरी करने वालों के लिए कार्यालय में आज वातावरण अनुकूल मिलेगा।

सिंह राशि:- आज परिवार के हर सदस्य का सहयोग मिलेगा। प्रेम प्रसंग में मिलन का योग बन रहा है। मानसिक अस्वस्थता और बैचेनी महसूस हो सकती है। हालांकि, सारी चिंताएं दूर हो जाएगी। सफलता के कारण मन प्रसन्न रहेगा। किसी कार्यक्रम के माध्यम से ज्ञान में वृद्धि होगी। यदि किसी जगह पैसे का निवेश कर रखा है तो वह फंस सकता है।

कन्या राशि:- आज वाहन चलाने के दौरान विशेष सावधानी बरतें। पारिवारिक तनाव बढ़ सकता है या पैतृक संपत्ति की समस्याएं हो सकती हैं। मशीनरी पर खर्च होगा और मानसिक चिंता अधिक रहेगी। प्रेम संबंध में हैं तो सप्ताह के मध्य में यात्रा का प्रसंग बन सकता है।

तुला राशि:- आज का दिन नए कार्य का शुरु करने के लिए अच्छा है। प्रिय व्यक्ति से भेंट होगी तथा भाग्यवृद्धि होगी। सामाजिक रूप से मान-सम्मान बढ़ेगा। शारीरिक रूप से अस्वस्थता का अनुभव हो सकता है। स्थाई संपत्ति से सम्बंधित पत्रों के विषय में सावधानी बरतें। माता का स्वास्थ्य खराब हो सकता है।

वृश्चिक राशि:- आज निर्धारित कार्य संपन्न न होने से निराश हो सकते हैं। किसी भी महत्वपूर्ण कार्य अथवा उसके विषय में निर्णय न ले। पारिवारिक वातावरण में क्लेश बढ़ेगा। लेकिन, मध्याह्न के बाद परिवारजनों तथा भाई-बहनों के साथ समय आनंदपूर्वक बितेगा। शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे।

धनु राशि:- आज के दिन जोश में या किसी भी तरह के आवेग में निर्णय लेंगे तो पश्ताना पड़ सकता है। जब तक आपके दिमाग या मन में मची उथल-पुथल शांत न हो जाए, तब तक किसी भी विषय या इंसान के लिए कोई निर्णय न लेंने में ही भलाई है।

मकर राशि:- आज के दिन आपको अपने अटके हुए काम पूरा कराने के लिए काफी मेहनत और संघर्ष करना पड़ सकता है। एक साथ कई सारे काम हाथ में लेंगे तो आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन की बंदरो को केला खिलाये।

कुम्भ राशि:- आज किसी का जमानती न होने तथा पैसे का लेन-देन न करें, । खर्च बढ़ेगा और स्वास्थ्य का ध्यान रखें। परिवार के साथ संघर्ष हो सकता है, इसलिए बचें। किसी के साथ गलतफहमी के कारण झगड़ा हो सकता है। क्रोध पर नियंत्रण रखें।

मीन राशि:- आज का दिन आपके लिए लाभदायक दिन है। नौकरी व्यवसाय के क्षेत्र में आय में वृद्धि होगी। आज आप नए मित्र बनांयेगे, जिनकी मित्रता भविष्य में आपके लिए लाभदायक होगी। मांगलिक अवसरों में जाना पड़ सकता है। आकस्मिक धनलाभ का योग बन रहा है।

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131366453

Next Story